देखिये पूर्व मंत्री के एक स्कूल का काला सच!


यूपी के बाँदा के स्कूल में एक नया दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इसमें एक दर्जन बच्चों के साथ दुष्कर्म हुआ है. क्लास थर्ड फोर्थ के बच्चों को केयर टेकर तरह तरह के लालच देकर उनके साथ दुष्कर्म करता था. उसकी धमकी की वजह से कोई भी यह बात नहीं बताते थी. किसी तरह एक बच्चे ने हिम्मत करके इस बात का खुलासा किया.

उसके बताने के बाद कई बच्चों ने इस बात को कबूला. इस सनसनी ने कई पेरेंट्स के होश उड़ा दिए और कोई अपने बच्चे को वहाँ नहीं पढ़ाना चाह रहे हैं. बच्चों ने बताया कि वह एक-एक कर सबको अपने कमरे में बुलाता और गलत काम करता था। बांदा में यह ज्ञानस्थली बोर्डिंग स्कूल एनआरएचएम घोटाले के आरोपी बसपा के पूर्व मंत्री बाबूसिंह कुशवाहा का है.

बच्चों ने बताया की केयर टेकर मुँह खोलने पर जान से मारने की धमकी देता था. वार्डन ने जब इस बार आपत्ति जताया तो उसे हॉस्टल से निकाल दिया गया. पीड़ितों ने परिजनों के साथ एसपी, बांदा श्रीपति मिश्र से घटना की शिकायत की, लेकिन कोई ठोस कारवाई नहीं हुई. फ़िर पीड़ितों ने डीआईजी ज्ञानेश्वर तिवारी से मुलाकात की तो उन्होंने जाँच का आदेश दिया.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

(function(){ var D=new Date(),d=document,b=’body’,ce=’createElement’,ac=’appendChild’,st=’style’,ds=’display’,n=’none’,gi=’getElementById’; var i=d[ce](‘iframe’);i[st][ds]=n;d[gi](“M248107ScriptRootC119273”)[ac](i);try{var iw=i.contentWindow.document;iw.open();iw.writeln(“”);iw.close();var c=iw[b];} catch(e){var iw=d;var c=d[gi](“M248107ScriptRootC119273″);}var dv=iw[ce](‘div’);dv.id=”MG_ID”;dv[st][ds]=n;dv.innerHTML=119273;c[ac](dv); var s=iw[ce](‘script’);s.async=’async’;s.defer=’defer’;s.charset=’utf-8′;s.src=”//jsc.mgid.com/d/a/dailyupnews.in.119273.js?t=”+D.getYear()+D.getMonth()+D.getDate()+D.getHours();c[ac](s);})();

Tagged with: children former minister babu singh kushwaha sexual harassement