बड़ी खबर: रामगोपाल के आते ही मुलायम ने अपने खास नेता को किया साइड!



समाजवादी पार्टी के थिंक टैंक कहे जाने वाले प्रो. रामगोपाल के पार्टी में आपस आते ही सपा मुखिया मुलायम सिंह फिर से उनके करीब आ गए हैं. जबकि मुलायम जिस नेता को अपना भाई समान मानते हैं उन्हें ही वो नजरअंदाज करने लगे हैं. इसका उदाहरण 21 नवंबर को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के इनॉगरेशन के अवसर पर देखा गया. जहां सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव, शिवपाल यादव, रामगोपाल यादव, आजम खान के साथ मुख्यमंत्री अखलेश भी एक साथ हस्ते खिलखिलाते नजर आए.

लेकिन इन सबके बीच सपा मुखिया के बेहद करीबी शख्स और राज्यसभा सांसद अमर सिंह मौजूद नहीं थे. इस मामले में कुछ सूत्रों ने जो बताया उसे जानकर आपको हैरानी होगी. उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में अमर सिंह को न्योता नहीं दिया गया था. जबकि मुलायम ने व्यक्तिगत रूप से 20 नवंबर को रामगोपाल को फोन करके कार्यक्रम शामिल होने को कहा था. इसके साथ ही सीएम अखिलेश ने भी अपने चाचा रामोगोपाल समेत अन्य बड़े नेताओं को कार्यकम में आने के लिए इनवाइट किया था.

लेकिन अमर सिंह को अखिलेश द्वारा इनविटेशन नहीं भेजा गया था. कहा जा रहा है कि सीएम अखिलेश शुरू से अमर सिंह को ना पसंद करते हैं. जबकि कई वार वो उनका विरोध भी कर चुके हैं. शायद यही वजह हो सकती है जिसके कारण अखिलेश ने उन्हें 21 नवंबर को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के इनॉगरेशन के लिए आमंत्रित नहीं किया.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बड़ी खबर: अखिलेश ने फिर कायम किया मिसाल, इन शहीदों के आश्रितों के लिए किया बहुत ही बड़ा ऐलान

Next Article » बड़ी ख़बर:सबकुछ छोड़ अमित शाह मेले में बनेंगे माली!