युवा सपाईयों के इस्तीफे पर अखिलेश ने दिया बड़ा बयान, कहा उनके साथ होना चाहिए यह काम!


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी में युवा नेताओं द्वारा दिए गए इस्तीफे और उन्हें पार्टी से बाहर निकाले जाने को लेकर एक बड़ा बयाना दिया है. उन्होंने कहा है कि सभी यूथ नेताओं को पार्टी में वापस लिया जाना चाहिए. साथ ही उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ और अनुभवी नेताओं को इस मामले में विचार करने की सलाह भी दी हैं. सीएम ने कहा है कि सभी निष्काषित युवा नेताओं ने मेरे प्रति समर्थन जताया है इसलिय में उन्हें पार्टी अलग नहीं देख सकता हूँ.


ये बातें मुख्यमंत्री ने राजधानी लखनऊ में मेगा कॉल सेंटर के उद्घाटन करने के दौरान कही. इसके साथ ही उन्होंने और भी कई बातें कही. उन्होंने कहा कि कॉल सेंटर से जनता से सीधा जुड़ा जाएगा. हमारी सरकार ने चुनाव से पहले कॉल सेंटर बनाया हैं. इसके जरिये सरकार की योजना की पूरी-पूरी जानकारी मिलेगी. क्योंकि सरकार के कई योजनाओं की जनता को जानकारी नहीं हैं. साथ ही जनता के पास मदद करने वाले की जानकारी नहीं हैं.

इस मौके पर उन्होंने बसपा और बीजेपी पर भी निशाना साधा और कहा ‘सपा सरकार ने लोगों को मदद दी. लोगों से पत्र भेजकर योजना के बारे में पूछा. 90 फीसदी लोगों ने मदद की बात कही. टेक्नोलॉजी के माध्यम से भ्रष्टाचार पर सपा सरकार ने लगाम लगाई. लेकिन समाजवादी लैपटॉप से विरोधियो को तकलीफ हैं. पत्थरों वाली सरकार ने पत्थर लगवाए, 9 साल से खड़े हाथी खड़े, बैठे वाले बैठे हैं.’ इसके साथ ही अखिलेश ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा ‘अच्छे दिन वालों को सोचना होगा. डिजिटल इंडिया कैसे होगा? अच्छे दिन वाले बताएं, जनता का फीडबैक सरकार तक कैसे पहुंचेगा?

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: mega call centre yout samajvadi party leaders

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *