बड़ी खबर: अखिलेश ने फिर अपनी नारजगी को किया जाहिर, नहीं मानी मुलायम की यह बात!



यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर अपनी नारजगी को जगजाहिर कर सपा और अपने पिता के बीच जारी मदभेद को सबके सामने ला दिया है. आपको बता दें कि आज राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने सभी जिलाध्यक्षों, महानगर अध्यक्षों और जिला महासचिव बैठक की बैठक बुलाई थी. इस बैठक में सभी जिलाध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष, जिला महासचिव, पार्टी मुखिया मुलायम सिंह और यूपी के प्रदेश अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री शामिल हुए.

लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि पार्टी की इस अहम बैठक में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शामिल नहीं हुए. जबकि सपा के रजत जयंती समारोह को लेकर आयोजित इस बैठक में मुलायम ने मुख्यमंत्री को भी शामिल होने को कहा था. सूत्रों की माने तो बैठक होने से एक दिन पहले कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव अखिलेश को आमंत्रित करने गए थे. लेकिन फिर भी आज उन्होंने इस बैठक को ज्वाइन नहीं किया.

उनकी यह बात सपा में जारी घमासान की ओर इशारा कर रहा हैं. बताया जा रहा है कि सपा कार्यालय में आयोजित इस बैठक में सपा नेता अशोक बाजपेयी मौजूद ही मौजूद थे. सपा नेताओं के मुताबिक सपा में जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष की संख्या 95 हैं. साथ ही जिला और महानगर महासचिव की संख्या भी 95 है. आपको जान कर हैरानी होगी की सपा की यह बैठक इतनी बड़े पैमाने पर हुई है कि सपा मुखिया ने इस बैठक में मोबाइल ले जाने पर भी पाबन्दी लगा थी.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *