जेल से रिहा होने के बाद दयाशंकर ने जाहिर की यह बड़ी इच्छा, जानकर हो जाएंगे इमोशनल


बसपा मुखिया पर विवादित टिप्पणी करने के मामले म आरोपी बीजेपी को पूर्व नेता दयाशंकर को रविवार को मऊ जेल से रिहाई मिल गई है. जेल से बहार आते ही दयाशंकर के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई और उन्होंने दया को कंधे पर उठा लिया. बताया जा रहा है कि जेल से निकलने के बाद दयाशंकर ने सबसे पहले वनदेवी मंदिर में देवी माता के चरणों में मत्था टेका. इसके बाद उन्होंने सबसे पहले अपनी बड़ी बेटी से मिलने की इच्छा जाहिर की. कहा जा रहा है यह बात सुनते ही मौके पर मौजूद कई कार्यकर्ता कुछ क्षण के लिए भावुक हो गएं.


बता दें कि दयाशंकर द्वारा अमर्यादित टिप्पणी करने के विरोध में बसपा के कई नेताओं ने उनकी पत्नी स्वाती सिंह और बड़ी बेटी को लेकर अपशब्द का प्रयोग किया था. जिसके कारण उनकी बेटी काफी आहत हुई थी. साथ ही स्वाती के मुताबिक उसे बसपा नेताओं इस हरकत से काफी सदमा भी पहुँचा था. सबसे बड़ी बात यह है इस दौरान दयाशंकर भी अपनी गिरफ्तारी के डर से फरार चल रहें थे. इन्हीं सब कारणों से दयाशंकर को अपनी बेटी की कमी खली है और वे उससे मिलना चाह रहे हैं.

इसके अलावा जहां तक दयाशंकर की रिहाई की बात है तो बताया जा रहा है कि उन्हें मऊ की विशेष अदालत से जमानत मिली है. सूत्रों की माने तो
जेल से रिहाई के बाद दयाशंकर ने कहा कि देव दर्शन कर सबसे पहले अपनी बेटी से मिलने जाएंगे, क्योंकि वह सदमे में है और उसे तुरंत मेरी आवश्यकता है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पत्नी की तबीयत भी खराब है वो लखनऊ जाकर उनसे भी मिलेंगे. इसके बाद ही वे किसी भी दुसरे मुद्दे पर चर्चा करेंगे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: former bjp leader dayashaknar now free from jail

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *