किंग जार्ज मेडिकल विश्वविद्यालय का यह सीनियर डॉक्‍टर निकला रेप का आरोपी, मिली यह सजा


उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एनएच-91 पर हुई गैंगरेप की आग अभी बुझी ही नहीं थी कि राजधनी लखनऊ में एक और रेप का मामला उजागर होने से मानवता पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है. अबकी बार जो मामला सामने आया है वह बहुत ही शर्मसार है क्योंकि इस बार यह काम किसी जाहिल या असभ्य दरिंदे ने बल्कि दुनिया में दूसरा भगवान कहे जाने वाले एक डॉक्टर ने किया है. जिसके कारण अब डॉक्टरों को भी शक की नजर से देखा जाएगा.


बता दें कि लखनऊ स्थित किंग जार्ज मेडिकल विश्वविद्यालय यानी केजीएमयू में कार्यरत एक महिला डॉक्टर के साथ उसका सीनियर डॉक्टर नवीन सिंह शादी का झांसा देकर कई महीनों से रेप कर रहा था. इस बात से आहत होकर उस पीड़ित महिला डॉक्टर ने चौक थाने में डॉक्‍टर नवीन सिंह पर शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप में मुकदमा दर्ज करा दिया. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेने के बाद नवीन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला डॉक्टर ने थाने में यह तहरीर दी थी कि पिछले कई महीने से आरोपी डॉक्टर नवीन सिंह जो निराला नगर अलीगंज का रहने वाला है, पीड़िता के साथ शादी का वायदा करके उसके सम्पर्क में रहता था और मौका मिलने पर उसका रेप किया करता था. जब पीड़िता को यह पता चला कि नवीन उसे धोखा दे रहा है, तब उसने चौक थाने में नवीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया. हालांकि पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को अपने हिरासत में तो ले लिया है लेकिन फिर भी इस मामले में पुलिस की छानबीन अभी जारी है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: kgmu senior doctor naveen singh victim lady doctor

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *