योगी के चुनौती को मायावती ने किया स्वीकार, चैलेंज देते हुए कहा …

न्यूज़ डेस्क: बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि बैलेट पेपर से दोबारा मतदान करा ले तो उसकी असलियत सामने आ जायेगी. मायावती ने बीजेपी सरकार पर ईवीएम कि गड़बड़ी करवाने का आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा कि अगर ईवीएम में बीजेपी सरकार द्वारा धांधली नहीं करवाई गयी है तो सभी 16 महापौर की सीटों पर बैलेट पेपर से मतदान करवा ले फिर असलियत सामने आ जाएगी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कि भी कहानी साफ़ हो जाएगी. मायावती ने यह बात योगी आदित्यनाथ के मेरठ और अलीगढ़ में विजयी महापौरों से इस्तीफा दिलाने वाली बात पर कहा है. जिसपर मायावती ने कहा कि एक तो बीजेपी करती है चोरी और ऊपर से सीनाजोरी भी करती है.

मायावती ने कहा कि बीजेपी ने ईवीएम धांधली करके नगर निकाय चुनाव में 16 में से 14 सीट जीत लिया. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी अलीगढ़ तथा मेरठ में धांधली नहीं कर पाई क्योंकि वहां चोरी पकड़ी जाने कि आशंका थी अगर चोरी पकड़ी जाती तो बीजेपी पार्टी कि और फजीहत हो जाती. साथ ही मायावती ने आरोप लगाया कि ईवीएम का दुरूपयोग करके बसपा के प्रत्याशी को खासकर सहारनपुर, आगरा तथा झांसी में हराया गया है.

यह भी पढ़ें:

अखिलेश हुए गोद लेने को तैयार,बनेगा समाजवादी विकास …

योगी सरकार को अखिलेश के काम पर विश्वास नहीं था तो जांच कराई जिसमें मुंह की खानी पड़ी

हार से बौखलाए अखिलेश ने कह दिया मैं भी हिन्दू नहीं हूं, कोई भी हिन्दू….


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *