वो शूटर गिरफ्तार हो गया जिसने बीजेपी नेता की हत्या के लिए लिया था 50 लाख रूपये सुपारी

नोएडा. यूपी एसटीएफ और नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जिले के थाना बिसरख क्षेत्र के तिगरी गांव के पास भाजपा नेता शिवकुमार यादव एवं उनके दो अंगरक्षक बलीनाथ एवं रईस पाल की खुलेआम गोली मारकर हत्या मामले में 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद गौतम बुद्ध नगर लव कुमार ने बताया कि 16 नवंबर को नोएडा के गांव बहलोलपुर के रहने वाले भाजपा नेता शिवकुमार की उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह तिगरी गांव के पास से गुजर रहे थे.

गिरफ़्तारी के बारे में बाते कि गुप्त सुचना के आधार पर एसटीएफ और पुलिस ने अरुण यादव, सोनू पंडित एवं नरेश जाट को गिरफ्तार किया है. इनके पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया गया है. पूछताछ के दौरान हत्या के बारे में आपराधियों ने बताया कि अरुण यादव के पिता महेंद्र सिंह की वर्ष 2004 में गाजियाबाद के विजय नगर क्षेत्र में एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी. वह उप्र पुलिस में कार्यरत थे. अरुण व उसके परिवार वालों को शक था कि उनके पिता महेंद्र की हत्या कराई है. अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए शिव कुमार की हत्या करवाई.

उन्होंने बताया कि सोनू पंडित व नरेश जाट सुंदर भाटी गैंग के शूटर हैं. इस हत्या के लिए 50 लाख रुपए की सुपारी दी गई थी. इस घटना में शामिल कुछ बदमाश अभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है. उन्होंने बताया कि इस घटना का सरगना अरुण यादव का बड़ा भाई अमित यादव उप्र पुलिस में दरोगा है तथा वह मौजूदा समय में जनपद अलीगढ़ में तैनात है. पुलिस उसकी भूमिका की भी जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि इस घटना में कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी का भाई सहदेव भाटी, उसका भतीजा अनिल भाटी, शूटर अमरपाल सहित 6 और लोग शामिल है. उनकी गिरफ्तारी पर 25 -25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है.

यह भी पढ़ें:

अखिलेश हुए गोद लेने को तैयार,बनेगा समाजवादी विकास …

योगी सरकार को अखिलेश के काम पर विश्वास नहीं था तो जांच कराई जिसमें मुंह की खानी पड़ी

भोजपुरी एक्ट्रेस ने की करोड़ों की ठगी, कारनामे जान दंग रह जायेंगे


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bhanti gang bjp leader murder shooter arrested

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *