राष्ट्रपति चुनाव में वोटिंग को लेकर सपा से नफीस अहमद दिया बड़ा बयान, कहा पार्टी अध्यक्ष अखिलेश….!

file photo


सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव के NDA उम्मीदवार राम नाथ कोविंद को समर्थन देने के ऐलान के बाद राष्ट्रपति चुनाव में क्रॉस वोटिंग की संभावना से जुड़ी खबर मीडिया में चलाई जा रही है. जिसको लेकर सपा के बड़े नेता नफीस अहमद ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इन खबरों को खारिज किया है. नफीस अहमद ने कहा है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार सभी MLA और MP द्वारा UPA कैंडिडेट मीरा कुमार को वोट दिया गया है.



उन्होंने कहा, “सपा अध्यक्ष अखिलेश के निर्देशानुसार वोटिंग की जा रही है, अखिलेश के निर्देशानुसार वोटिंग नहीं है. SP MLA पार्टी के लिए वफादार है.” इसके साथ ही सपा से वीरेंद्र यादव ने कहा है, “राष्ट्रपति चुनाव में वोट कर गर्व महसूस हो रहा है. पार्टी की लाइन के हिसाब से मतदान किया जा रहा है.” हालांकि सपा विधायक शिवपाल यादव ने अपना पुराना बयान ही दोहराया है. उन्होंने कहा, “मेरा समर्थन कोविंद को है. थोड़ी देर में विधानसभा जाऊंगा वोट देने, नेताजी के निर्देशानुसार समर्थन.”

बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी सभी विधायकों और सांसदों को राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सख्त निर्देश दिया है. जिसके तहत सपा हाईकमान ने अपने विधायकों और सांसदों से कहा है कि वे UPA की राष्ट्रपति उम्मीदवार मीरा कुमार को ही वोट करें. ऐसा कहा जा रहा है कि सपा आलाकमान के द्वारा यह निर्देश क्रोस वोटिंग की संभावना को बढ़ने की वजह से दी गई है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: nafis yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *