बड़ी खबर: बिहार वासियों के लिए खुशखबरी इस पार्टी के नेता बनेंगे अगले राष्ट्रपति, विपक्ष हुआ एकजुट!


राष्ट्रपति चुनाव को लेकर विपक्ष एकजुट होते दिख रहा है. आपको बता दे कि देश का अगला राष्ट्रपति का चुनाव इसी साल जुलाई में होने वाला. आज तक के मुताबिक सोनिया गाँधी खुद इस राष्ट्रपति चुनाव की मुहिम की अगुवाई कर रही है. इस सिलसिले में सोनिया कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात भी कर रही है.

खबर है कि कांग्रेस jdu नेता शरद यादव को उम्मीदवार बनाने के पक्ष में है. पिछले दिनों जब शरद यादव ने सोनिया गाँधी से मुलाकात की तो अटकले और तेज हो गई है. हलांकि शरद यादव ने आज तक टीवी चैनल पर बात चीत के दौरान खुलकर इस मुद्दे पर कुछ नही कहा. उन्होंने आगे कहा कि राष्ट्रपति उम्मीदवार से ज्यादा विपक्ष को एकजुट करना है जो भी नाम तय होगा उसपर सभी विपक्षी पार्टिया राजी होंगी.

शरद ने कहा कि विपक्षी पार्टिया पहले भी कई मुद्दों पर एकसाथ आती रही है. गौरतलब है की बीजेपी के पास राष्ट्रपति चुनाव के लिए जरुरी वोटों से कुछ वोट कम है. ऐसे में शिवसेना दोबार राष्ट्रपति चुनाव के दौरान कांग्रेस के साथ आ चुकी है. अगर फिर से ऐसा होता है तो देश के अगले राष्ट्रपति शरद यादव हो सकते है. फ़िलहाल बीजेपी ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना पता नही खोला है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

« Previous Article ब्रेकिंग: सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर किया बड़ा....!

Next Article » बीजेपी को टक्कर देने के लिए ये नौ बड़ी पार्टियां बना सकती है गठबंधन, जबकि राष्ट्रपति...!

Tagged with: jdu mp shard yaadv

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *