सहारनपुर हिंसा कांड को लेकर कई लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, इनमे बीजेपी सांसद के भाई भी शामिल


उत्तर प्रदेश: शब्बीरपुर गांव से सुलगी सम्प्रदायिक हिंसा की आग जब सहारनपुर तक पहुंची तो प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लिया और छानबीन में लग गई. अब यह जा रहा है कि इस मामले में बीजेपी के मौजूदा सांसद के भाई और उनके 5 अन्य लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया है. इस बात की पुष्टि एसएसपी बबलू कुमार ने ही कि है.

उन्होंने कहा है कि सांसद राघव लखनपाल शर्मा के भाई राहुल समेत अन्य 5 के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो चुका है और इन सभी को कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है. जिनके नाम इस प्रकार है: बीजेपी के नेता अमित गनेजा, जितेंद्र सचदेवा, सुमित जसूजा और अशोक भारती.

बता दें कि हिंसा कि शुरुआत 20 अप्रैल से हुई, जब सब्बीरपुर गांव के दलित निवासी बाबा भीम राव आंबेडकर की जयंती मनाने के लिए एकजुट हुए तो गांव के ही ठाकुर समाज के दबंगों के साथ गांववासियों का उनसे झड़प हो गया था.

दबंगों ने गांव के कई बस्तियों को आग के हवाले कर दिया था. इस दौरान दोनों समुदायों के बीच जमकर पत्थरबाजी भी देखने को मिली थी. उस दिन से ही गांव सांप्रदायिक हिंसा की आग से झुलस रहा है. अब तक इस हिंसा से कई लोगों के साथ साथ पुलिस के भी कई जवानो के घायल होने की भी खबर है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *