बड़ी खबर: ऐसा क्या था फिल्म दंगल में जिसे लेकर सहवाग ने दे डाली अमीर को ये सलाह!


बालीवुड अभिनेता अमीर खान अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दंगल से बॉक्स आफिस पर धूम मचा रहे है. फिल्म दंगल में हरियाणा के पहलवान महावीर फोगाट के उस संघर्ष को दिखाया गया है. जो उन्हें अपने दोनों बेटियों गीता और बबीता को पहलवान बनाने के लिए किया था. इस फिल्म को देखने के बाद कोई भी व्यक्ति अपनी आंसू नही रोक सकता क्योंकि इस फिल्म में भावना प्रधान दृश्य पर ज्यादा जोर दिया गया है.

फिल्म देखने के बाद टीम इंडिया के धुरंदर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी अपने भावनाओ को नही रोक सके उन्होंने ट्विटर के जरिए अमीर खान की जम कर तारीफ की और एक विशेष सलाह भी दे डाली सहवाग ने ट्वीट किया, ‘@aamir_khan दंगल की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए शुक्रिया. आपने फिल्म के समाप्त होने पर आंसू पोंछने के लिए अपने पास अंगोछा रखा हुआ था, पर आपको अब हम सबको टिकट के साथ टिश्यू (पेपर) फ्री में देना चाहिए’

फिर क्या था देखते ही देखते सहवाग के फैंसो के द्वारा ट्वीट को शेयर और लाइक किया जाने लगा. अब तक इसे 12 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं, वहीं दो हजार से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीट किया है.बता दे की फिल्म दंगल अभी तक 100 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: amir khaan cricketer virendr sahvaag