शिवपाल ने अखिलेश यादव को एक बार फिर से दिया झटका, कहा मैं इनके इशारे….!

akhilesh-shivpal

file photo

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को उनके ही चाचा शिवपाल यदाव ने एक बार फिर से बड़ा झटका दिया है. जिसके बारे में जानकर अखिलेश और उनके समर्थकों को बड़ा दुःख पहुँच सकता है. बता दें कि अखिलेश अपने सभी विधायकों और सांसदों को UPA कैंडीडेट मीरा कुमार को समर्थन देने का निर्देश दिया था.

लेकिन शिवपाल ने उनके इस निर्देश की अनदेखी की और मीडिया के सामने कोविंद को किया खुला समर्थन कर दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने इस मामले में बड़ा बयान भी दिया है. उन्होंने कहा है, “हमारे ज्यादातर व‍िधायक रामनाथ कोव‍िंद को वोट कर रहे हैं. मैं नेताजी(मुलायम सिंह यादव) के इशारे पर काम करता हूं. रामनाथ कोविंद के पक्ष में करूंगा वोट. कोविंद को मेरा खुला समर्थन है. सभी विधायक रामनाथ कोविंद को करें वोट.”

उन्होंने कोविंद को समर्थन करने के साथ यह भी कहा कि वो खुद के लिए जिम्मेदार हैं. दूसरो के बारे मे उन्हें पता नहीं. बता दें कि इस तरह से सपा में खुली क्रॉसवोटिंग का पहला खुला ऐलान शिवपाल ने किया है. साथ ही पार्टी से जारी गाइडलाइन का उन्होंने विद्रोह किया है. जबकि सपा के कई विधायकों ने मीरा को वोट करने के बात कही है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: akhiles yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *