अलग मोर्चा बनाने का ऐलान करन चुके शिवपाल ने आखिर बता ही दिया यह सबसे बड़ा राज!

akhilesh-shivpal

file photo


अलग मोर्चा बनाने का ऐलान कर चुके समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने आखिर कई दिनों के बाद एक सबसे बड़े राज को सबके सामने जाहिर कर दिया. उन्होंने सपा परिवार को लेकर एक बड़ी चिंता भी जताई है. शिवपाल का कहना है कि अगर उनका पूरा परिवार एक एक साथ आ जाता है तो उन्हें दूसरों की जरूरत नहीं होगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि परिवार को एकजुट करने के लिए वो सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से बात करने के लिए तैयार हैं.

शिवपाल के मुताबिक पार्टी में मनमुटाव और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव(नेताजी) की उपेक्षा करने की वजह से विधानसभा चुनाव में महज 47 सीटें हासिल करने वाली सपा की हालत आगे और भी खराब हो सकती है. उन्होंने बताया की सपा पहले कमजोर होती जा रही है. जबकि उनका यह भी मानना है कि मौजूदा समय में सपा विपक्ष की भूमिका ठीक ढंग से नहीं निभा पा रही है. इससे लोगों को न्याय नहीं मिल पा रहा है.

अभी तक सभी लोगों को यह लग रहा था कि अखिलेश और शिवपाल में मतभेद कुर्सी और पावर को लेकर हुई थी. पर ऐसा नहीं है. इस बड़े राज पर से पर्दा शिवपाल ने आज संवाददाता सम्मेलन में हटा दिया. उन्होंने बताया कि ‘चापलूसी और चुगलखोरी’ की वजह से समाजवादी ‘परिवार’ में मतभेद हैं. चापलूसी और चुगलखोरी की वजह से ही समाजवादी परिवार में झगड़ा भी हुआ था. उन्होंने आगे यह कहा कि मैंने परिवार में एकजुटता की बात नेताजी पर छोड़ दी है. इसके लिए नेताजी से बेहतर कोई नहीं है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *