इस सपा नेता ने किया बड़ा बड़ा ऐलान, वो देंगे…!

samajwadi-party-flag-up


लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के करीबी सपा के MLC बुक्कल नवाब के बड़ा ऐलान किया है. जिसे जानकर राम भगवान में आस्था रखने वाले खुशी से झूम उठेंगे. बुक्कल नवाब ने कहा, “मैं अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 15 करोड़ रुपए दूंगा. इसके अलावा मुकुट के लिए 10 लाख रुपए अलग से भी दूंगा. मंदिर अयोध्या में था और वहीं बने तो बेहतर है. भगवान राम अयोध्या में पैदा हुए थे, ऐसे में उनका मंदिर अयोध्या में ही बनना चाहिए. मैं भगवान राम का मंदिर बनने के बाद उनका मुकुट पहनाऊंगा.”

इसके साथ ही उन्होंने गोमती के किनारे की जमीन कब्जा के आरोप पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा, “गोमती नदी के किनारे की जमीन मेरे पूर्वजों की हैं, क्योंकि हम पहले से बहुत रईस हैं. मेरे पिता पायलट थे. दादा के पास कई सौ बीघा जमीनें थीं, जो सीतापुर, लखनऊ, हरदोई में थीं। बाढ़ के दौरान अक्सर ये जमीन पानी में डूबी रहीं, जिससे स्थाई कब्जा नहीं हो पाया. मैंने पेपर्स कोर्ट में दिए हैं, जिसका केस चल रहा है. अभी मुझे सरकार से करीब 30 करोड़ का मुआवजा मिलना है. इस जमीन का इस्तेमाल सरकार ने गोमती रिवरफ्रंट के डेवलपमेंट में किया है, लेकिन अभी तक सरकार ने जमीन का मुआवजा नहीं दिया है. जैसे ही सरकार से जमीन का मुआवजा मिलता है मैं इस रकम में से 15 करोड़ राम मंदिर के निर्माण के लिए दान कर दूंगा.”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे ऊपर जो आरोप लगे हैं, उसमें मेरा कोई दोष नहीं हैं. मैंने अपने मकान के लिए एलडीए से परमिशन ली थी. आम शख्स को भी अपने एक मकान पर 3 फ्लोर बनाने की परमिशन होती है. हालांक‍ि, मेरे मकान के बाकी के जो 2 मंजिल बने हैं, वो ठेकेदार की गलती से हुआ है. मैंने जिस ठेकेदार को मकान बनवाने के लिए ठेका दिया था, उसने निर्माण कराया है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

साभार: DAINIK BHASKAR