Breaking News
June 5, 2016 - चुनाव से पहले सपा पर बढ़ रहा दबाव, अखिलेश नहीं बल्कि यह नेता हो सकता हैं मुख्यमंत्री
June 5, 2016 - हाईकोर्ट ने लिया एक ऐतिहासिक फैसला, यूपी के डॉक्टरों को लगा बड़ा झटका
June 5, 2016 - यूपी के एक सपा विधायक के साथ हुआ बड़ा हादसा
June 5, 2016 - जवाहरबाग कांड को लेकर यूपी के डीजीपी ने किया चौकाने वाला खुलासा
June 4, 2016 - यूपी चुनाव से पहले मायावती ने खोला अपना बड़ा पत्ता

दीप्ती किडनैप मामला: शाहरुख़ खान, हिटलर और चंगेज खान से जुड़े तार

गाजियाबाद. ऑनलाइन शौपिंग साइट स्नेपडील की इंजीनियर दीप्ति सरना का अपहरण मामले की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है. इस क्रम एम जो खुलासे हुए हैं वो काफी हैरान करने वाले हैं.


पुलिस के अनुसार मुख्य अपहरणकर्ता देवेंद्र एक मानसिक रोगी है और वो करीब साल भर से दीप्ती से एकतरफ़ा प्यार करता था. उसने इसी वजह से सालभर तक दीप्ती का पीछा करने के बाद उसे किडनैप किया और फिर बिना कोई नुकसान पहुंचाए दो दिनों बाद सुरक्षित छोड़ भी दिया.

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने जो जानकारी दी है उसपर अकबार तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है. बताया जा रहा है कि देवेन्द्र शाहरुख़ खान की डर फिल्म से काफी प्रभावित था जिसमें शाहरुख़ ने जूही के एकतरफ़ा प्यार में पागल प्रेमी का रोल किया था जो उसका पीछा तो करता था मगर उसे कोई नुकसान नहीं पहुँचाना चाहता था.

इसके अलावा वो जर्मन चांसलर हिटलर की जीवनी और कुख्यात लूटेरे चंगेज खां के शातिरपन से भी काफी प्रभावित था. उसने दीप्ती का किडनैप करने के लिए लोगों को यह कहकर तैयार किया कि लड़की हवाला कारोबारी है. फिर बाद में उसने खुद को एक हीरो की तरह पेश किया और अपने ही साथियों को क्रिमिनल बता दिया.


प्राप्त जानकारी के अनुसार देवेन्द्र खुद एक नामी क्रिमिनल रहा है. उसके खिलाफ 30 से ज्यादा केस दर्ज हैं इसलिए उसे खुद के पकडे जाने का कोई डर नहीं था.

दीप्ती को उसने सालभर पहले मेट्रो में देखा था जिसके बाद से उसने करीब 150 बार लड़की के आनेजाने के रास्ते की रेकी की थी. ये भी बताया जा रहा है कि आरोपी दीप्ती से शादी कर नेपाल में बसने का प्लान बना रहा था.

मामले में पुलिस अबतक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है मगर चार अभी भी फरार हैं. दीप्ती जब 12 फरवरी को अपने घर लौटकर आई थी तो उसने किसी को भी आरोपी बताने से इनकार कर दिया था.

ज्ञात हो कि 10 फरवरी को गाजियाबाद के वैशाली मेट्रो स्टेशन से लापता स्नेपडील इंजीनियर दीप्ति सरना को लेकर सोशल मीडिया में भी काफी हंगामा मच गया था. उसके परिजनों और शुभचिंतकों ने गुरुवार की शाम एनएच-24 पर ट्रैफिक रोक दिया था और सीनियर एसपी के दफ्तर पर धरना भी दिया था जिसके बाद सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सीनियर एसपी को अपने स्तर से जांच करने के आदेश दिए थे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: gaziyabad

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *