मायावती का साथ छोड़ना स्वामी को पड़ रहा है मंहगा, केशव के समर्थक ऐसे चखा रहे हैं उन्हें मजा


यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के समर्थकों को स्वामी प्रसाद मौर्य फूटी आंख नहीं सुहा रहे है. कहा जा रहा है कि यूपी में स्वामी के कद को देखते हुए केशव के समर्थकों को यह लग रहा है कि कहीं स्वामी भी अपने जनाधार के बदौलत केशव के जगह को न अपना लें! जबकि बीजेपी के कुछ नेता मौर्य के कार्यकर्ताओं को देखाकर इस बात से डर रहे हैं कि पार्टी हाईकमान उन्हें किसी बड़े पद पर न बैठा दे!


यही वजह है कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव के कई समर्थक ने स्वामी का विरोध कर रहे हैं. हाँ ये अलग बात है कि कुछ ही समर्थक खुल कर सामने आ रहे हैं. इन्हीं नेता में एक है इलाहाबाद महानगर इकाई के महामंत्री रवि केसरवानी, जो केशव के बड़े समर्थक माने जाते हैं. उन्होंने फेसबुक पर अपनी सक्रियता दिखाते हुए यह लिखा है कि ‘केशव हर वर्ग के नेता है, ऐसे में चंद दिनों पहले आया व्यक्ति उनकी जगह नहीं ले सकता.’

जबकि युवा नेता शशांक शेखर पांडेय ने फेसबुक पेज पर केशव के तारीफ़ में यह लिखा है, ‘हर वर्ग की एक ही पुकार-केशव भइया अबकी बार.’ इसके साथ ही पार्षद गणेश केसरवानी केशव प्रसाद मौर्य को यूपी के भावी मुख्यमंत्री मानते हैं. गणेश केसरवानी केशव प्रसाद मौर्य के लिए यह लिखा है, ‘यूपी में अबकी बार, केशव मौर्य सरकार.’ इसके अलावा पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक दुबे ने स्वामी प्रसाद मौर्य को लेकर यह कहा है कि स्वामी बीजेपी के कार्यकर्ता के निष्ठा पर सवाल खड़ा करके उन्होंने लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि अभी भी उनमें बसपा की मानसिकता है.




रिलेटेड न्यूज़:

  • मायावती का बोरिया-बिस्तर बंधवा देंगे
  • मौर्य ने बसपा मुखिया के खिलाफ फिर खोला मोर्चा, मायवती से जुड़े एक और सच को किया उजागर
  • बसपा मुखिया को लगा फिर बड़ा झटका, पार्टी के एक और दिग्गज नेता ने छोड़ा माया का साथ


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: swami prasad maurya

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *