इनके के कारण यूपी में कांग्रेस की जीत पक्की


प्रसिद्ध चुनाव विशेषज्ञ व रणनीतिकार प्रशांत किशोर उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए युद्ध स्तर पर अपना काम शुरू कर दिया है. सूत्रों के मुताबिक प्रशांत ने 2017 में होने वाले चुनाव के मद्देनज़र कांग्रेस के लिए पूरा मास्टरप्लान तैयार कर लिया है. खबर है कि विधानसभा चुनाव के लिए 400 करोड़ रुपये का बजट चुनाव प्रचार में खर्च किया जाएगा.


इसके साथ प्रियंका गांधी यूपी चुनाव में कांग्रेस के लिए लीड रोल में नजर आएंगी. जहाँ तक कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी का सवाल हैं तो उनका काम प्रियंका को समर्थन देना होगा. राहुल कई जनसभाओ को संबोधित भी करेंगे. वह लगभग 200 जनसभाओ को संबोधित करेंगे. जहाँ राहुल को पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करना होगा.

प्रशांत किशोरे ने चुनाव प्रचार और सोशल मीडिया पर नजर रखने के लिए 500 स्पेशलिस्ट लोगों की टीम को तैयार कर लिया है. उन्होंने अपने पूरे मास्टरप्लान के तहत प्रियंका को मुख्य भूमिका में रखकर बिहार की तर्ज पर महागठबंधन की भी तैयारी की है. इसके अलावा प्रशांत ने 403 सदस्यों वाली विधानसभा में कांग्रेस के लिए 100 सीटों पर जीत का लक्ष्य रखा है. उक्त बातें इकनोमिक टाइम्स में छपी थीं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: bjp parti jdu parti prashant kishore priynaka gandhi

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *