पेइंग गेस्ट के नाटक से चलता था इन लड़कियों का काम पुलिस ने धर दबोचा इस हालत में …

न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के जिला वाराणसी में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफास किया है. मौके पर से पुलिस ने 4 लडकियों के साथ गेस्ट हाउस संचालक को गिरफ्तार कर लिया है. यह सेक्स रैकेट वाराणसी के गेस्ट हाउस में बहुत दिनों से चल रहा था पुलिस ने आज छापा मार कर लड़कियों को पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि यह चारों लडकिया मौके पर आपत्ति‍जनक हालत में मिली थी. साथ पुलिस ने बताया कि यह चारों लड़किया पेइंग गेस्ट बन कर धंधा किया करती थी. पुलिस ने केस दर्ज कर कारवाही चालु कर दी है.

पुलिस ने छापा मुखब‍िर और स्थानीय लोगों के सूचना कि मदद से रव‍िवार की शाम होमलैंड गेस्ट हाउस में छापा मारा. मौके पर पहुंची पुलिस इंस्पेक्टर अशेषनाथ सिंह ने बताया कि होटल के रूम से 3 महिलाएं और 1 लड़की आपत्त‍िजनक हालत में पायी गयी. पूछताछ पर मालूम हुआ कि पकड़ी गयी लड़किया जौनपुर, गाजीपुर और बिहार की हैं.

गेस्ट हाउस संचालक ने पुलिस को बताया कि लड़कियों ने रूम यह बोलकर लिया था कि वह लोग किसी काम के सिलसिले से हॉस्पिटल आई थी. पर शाम हो जाने कि वजह से वह गेस्ट हाउस में रुकने चले आई. उनके साथ आदमी भी थे पर मुझे मालूम नहीं था कि वह उनके कस्टमर है.

वही पुलिस ने लड़कियों से पूछताछ कि तो उन्होंने बताया कि पेट चलाने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है और लड़कियों ने बताया कि यह धंधा हम किसी से जोर ज़बरदस्ती करके नहीं करवाते है. यह धंधा सबकी रजामंदी से होता है.

यह भी पढ़ें:

बीजेपी और बसपा की लड़ाई में कूदी समाजवादी पार्टी, लगता है मेयर का चुनाव फिर से हो ही जायेगा!

मद मस्त हाथी कमल को कुचलने गुजरात हो रहा रवाना!

मां ने तीन महीने की बच्ची की हत्या कर वाशिंग मशीन में छुपा दिया, पूरी घटना को पढ़ रूह कांप जाएगी


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: sex racket uttarpradesh police varanasi varanasi news

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *