Breaking News
May 21, 2016 - इन कामों को कर आप घर बैठे कमा सकते हैं लाखों रुपये
May 21, 2016 - ट्रक और गामा के बिच हुई बड़ी टक्कर, यूपी के कई लोगों की हुई मौत
May 21, 2016 - यूपी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सांसद योगी ने अपनाया यह बड़ा तरीका
May 21, 2016 - इन्हें मिल सकेगा समाजवादी हथकरघा बुनकर पेंशन योजना का लाभ
May 21, 2016 - ट्रेफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों की अब खैर नहीं, अखिलेश सरकार ने की एक बेहतर व्यवस्था

इस बड़े सामाजिक नेता को फिर मिली जान से मारने की धमकी


एजेंसी: जनता के लिए आवाज उठाने बाले बड़े सामाजिक कार्यकर्ता आन्ना हजारे को किसी ने जान से मारने की धमकी दे डाली है. बताया जा रहा है कि अन्ना कार्यालय में ‘समाज में अशांति फैलाने के लिए उनकी हत्या कर दी जाएगी’ ये बात लिखा हुआ एक धमकी भरा पत्र भेजा गया है. जिसके बाद से उनके कार्यालय के लोगों के बिच चिंता की स्थिति पैदा हो गई है. साथ ही सभी लोग यहीं सोच रहें हैं कि अन्ना जैसे इमानदार व्यक्ति को यह विवादित पत्र कोन भेज सकता है?


इस मामले में अन्ना हजारे के प्रवक्ता श्याम असवा ने कहा है कि ‘रालेगण सिद्धी गांव स्थित कार्यालय में रविवार दोपहर मराठी भाषा में हाथ से लिखा पत्र मिला.’ पत्र की विषय वस्तु के बारे में पूछने पर उन्होंने पत्र पढ़ा, ‘आप समाज में अशांति फैला रहे हैं, इसलिए आपको मिटा दिया जाएगा.’ साथ ही पत्र भेजने वाले ने अपने को नेवासे का ‘अंबादास लश्खरे’ लिखा है. नेवासे यहां से 65 किमी दूर है. पुलिस से पूछने पर उन्होंने बताया कि हमें इस प्रकार के पत्र मिलने की जानकारी मिली है. हालांकि उन्होंने इस संबंध में विशेष जानकारी देने से इंकार कर दिया.

बताया जा रहा है कि हजारे को पहले भी इस प्रकार की धमकी भरे पत्र मिले हैं. इससे पहले मिले एक पत्र में उन्हें 26 जनवरी के दिन मारने की धमकी दी गई थी. तब इस धमकी भड़े पत्र मिलने पर हजारे के निजी सहायक श्याम पथाडे ने कहा था कि गांधीवादी इस तरह की धमकियों से नहीं डरते हैं. हालंकि इस बार अन्ना के प्रवक्ता असवा के अनुसार पुलिस इन पत्रों को भेजने वाले का पता नहीं लगा सकी है. जबकि फ़िलहाल अन्ना को ‘जेड’ श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

रिलेटेड न्यूज़:


Tagged with: ambadas laskate anna hazare anna office letter social activist

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *