Breaking News
May 21, 2016 - इन कामों को कर आप घर बैठे कमा सकते हैं लाखों रुपये
May 21, 2016 - ट्रक और गामा के बिच हुई बड़ी टक्कर, यूपी के कई लोगों की हुई मौत
May 21, 2016 - यूपी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सांसद योगी ने अपनाया यह बड़ा तरीका
May 21, 2016 - इन्हें मिल सकेगा समाजवादी हथकरघा बुनकर पेंशन योजना का लाभ
May 21, 2016 - ट्रेफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों की अब खैर नहीं, अखिलेश सरकार ने की एक बेहतर व्यवस्था

यूपी पुलिस ने किया बड़ा कमाल, यह जानकर सलाम करेंगे इन्हें आप


एजेंसी: यूपी के देवरिया में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. आप को बता दें कि पुलिस ने एटीएम पिनकोड से हेराफेरी करके खाते से रूपये निकालने वाले एक बड़े गिरोह को काफी दिनों से तलाश थी. जिसे पुलिस ने धड़ दबोचा है. बताया जा रहा है कि जिले में शनिवार को सायंकाल सर्विलांस थाना कोतवाली पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर सोनूघाट से एक मोटरसाइकिल पर सवार 03 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है.


उन सभी से पुलिस ने अपने तरीके से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वे लोग एटीएम की हेराफेरी कर लोगों के खातों से रूपये निकालने का काम करते है. जिसके लिए ये सभी गिरोह के लोग मोटरसाइकिल पर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर जगह-जगह घूमतें है और फिर प्लानिंग करके उचित मौके पर इस बारदात को अंजाम देतें है.

इसके अलावा पुलिस को छानबीन में यह भी पता चला कि इनका एक गिरोह है जो अपने अन्य सदस्यों के साथ एटीएम से पैसा निकालने वाले व्यक्ति के अगल-बगल व पीछे खडे़ होकर उनके एटीएम का नम्बर व पिन कोड बहुत चालाकी से नोट करके अपने मुखिया लक्ष्मण यादव को बताते है जो कि उस एटीएम के नंबर और उसके पिन कोड का इस्तमाल करके अलग अलग जगहों पर भिन्न-भिन्न वस्तुओं की खरीदारी करता है. पकड़े गए इन लड़को ने अपने गिरोह के मुखिया का नाम लक्ष्मण यादव बताया है. जो कि सुबास यादव का पुत्र है और मोहम्दाबाद गोहना थाना क्षेत्र के कुतुबपुर का रहने वाला है. जिसका जनपद मऊ है.


पुलिस का कहना है कि यह गिरोह जनपद देवरिया के भिन्न-भिन्न जगहों व गोरखपुर, बलिया, गाजीपुर, वाराणसी आदि जनपदों व बिहार राज्य के अन्य जनपदों में जाकर लोगों के एटीएम नम्बर व पिन कोड से रूपये निकालते हैं. यह लोग जनपद देवरिया के भिन्न-भिन्न थानों के 70-80 मुकदमों में वांछित थे. अभियुक्तों को जेल भेजा गया.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

रिलेटेड न्यूज़:


.

Tagged with: atm money devariya district devariya police lakshman yadav three peple arrested

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *