इस मशहूर कलाकार ने योगी और मोदी को दी बड़ी चुनौती, कहा अगर आप लोग मर्द…..!

file photo


हिन्दी और साउथ इंडियन फिल्मों में काम करने वाले मशहूर कलाकार और कलर्स के पोपुलर रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 7’ में कंटेस्‍टेंट रह चुके एजाज खान ने प्रधानमंत्री मोदी और योगी पर विवादित बयान दिया है. साथ ही गौरक्षा को लेकर एजाज ने उन्हें बड़ी चुनौती भी दी है. अपने कारनामों से चर्चा में रहने वाले एजाज ने फेसबुक पर एक विडियो अपलोड किया है. जिसमें वो सीएम योगी और पीएम मोदी पर जमकर भड़ास निकालते नजर आ रहे हैं. साथ ही इस विडियो में एजाज सीएम योगी पर तंज भी कस रहे हैं.

एजाज खान वीडियो में यह कह रहे हैं, ‘अगर आप लोग मर्द हो, माई के लाल हो– मोदी जी, योगी जी और गोरक्षक… ये है हार्ली डेविडसन. हार्ली डेविडसन ये बेल्ट है. ये मैंने कल एयरपोर्ट से खरीदा है. 8 हजार रुपये खर्चा किया है मैंने. अब मैं गोरक्षकों से, मोदी जी से और योगी जी से ये बोलता हूं कि हार्ली डेविडसन गाय माता का बेल्ट बेच रहा है… दिस इज अ काऊ लेदर बेल्ट जो पूरे हिंदुस्तान में और पूरे वर्ल्ड में बिक रहा है. अगर हिम्मत है तो इसे बंद करके दिखाओ. साथ ही अपील की है कि हिंदू और मुस्लिम के बीच झगड़ा मत बढ़वाओ.’
https://www.facebook.com/AjazKhanActor/videos/1629373407090550/
बता दें कि ‘बिग बॉस सीजन 7’ से एजाज को अपने साथी कंटेस्टेंट से साथ गलत बरताव के दौरान पार्टी से बाहर भी कर दिया गया था. जबकि शो के होस्ट और दिग्गज कलाकार सलामान खान ने भी उनके इस हरकत पर खेद जताया था. फिलहाल वो अभी अपनी अगली फिल्म ‘है तुझे सलाम इंडिया’ की शूटिग कर रहे है. जो कश्मीर में चल रही है. कहा जा रहा है कि इस वीडियो के कारण कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी हो सकती है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article कवि कुमार विश्वास का एक ऐसा वीडियो जिसे देख हिल उठे केजरीवाल और मोदी!

Next Article » ब्रेकिंग: हार के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजब्बर ने दिया बड़ा बयान कहा कांग्रेस के एजेंडे अलग अखिलेश को जरूरत..

Tagged with: ajaj khan

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *