अब क्या होगा? अखिलेश से खफा मुलायम ने बातों ही बातों में कर दिया इस विपक्षी का समर्थन!

file photo


लखनऊ: ऐसा कहा जा रहा है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से उनके पिता और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव काफी दिनों से नाराज चल रहे हैं. तभी उन्होंने अपने छोटे भाई और सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव को नई पार्टी बनाने की सलाह दे दी थी. उन्होंने कहा था कि शिवपाल से यह कहा था कि अखिलेश ने हम लोगों का बहुत ज्यादा अपमान किया है, तुम जाओं नई पार्टी बनाओं, मैं तुम्हारा साथ दूंगा.

उसके बाद अब यह खबर आ रही है कि अखिलेश से खफा मुलायम ने बातों ही बातों में सपा के सबसे बड़ी विपक्षी का समर्थन कर दिया है. साथ ही उनकी तारीफ भी की है.
बता दें कि मुलायम ने यूपी के मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके काम करने के तरीके का गुणगान किया है. मालूम हो इससे पहले मुलायम देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भी प्रशंसा कर चुके हैं.

कहा जा रहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा महापुरुषों की जयंती पर स्कूलों की छुट्टियां खत्म करने के फैसले के बारे में जब मुलायम से उनकी राय पूछी गई तब उन्होंने इसपर अपनी भी सहमती जताई. मुलायम ने कहा, “इस दिन स्कूलों में बच्चों को महापुरुषों के बारे में जानकारी दी जानी चाहिए.” साथ ही उन्होंने योगी सरकार के कार्यप्रणाली पर छह महीने तक कोई भी टिप्पणी करने से भी इंकार किया.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

Tagged with: cm yogi decision

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *