कई दिनों से मीडिया दूर रहे आजम ने दिया यह बड़ा बयान, की यह बड़ी मांग…!

file photo


रामपुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां काफी दिनों से मीडिया से दूर चल रहे थे. लेकिन उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिसके कारण मीडिया में सुर्खियां बननी शुरू हो गई है. उन्होंने कतर के कारोबारी मोताज अल खैय्यात द्वारा 4,000 गाय एयरलिफ्ट कराने की बात सामने आने पर केंद्र सरकार को जमकर घेरा है. उन्होंने कहा है कि जब सरकार को गायों को कटवाना ही चाहती थी उसे कतर भेजने की क्या जरूरत थी, भारतीय कसाइयों को ही दे देते.

आजम ने आगे कहा, ‘जब सीधा कान पकड़ा जा सकता है तो फिर इस घुमा कर पकड़ने की क्या आवश्यकता थी. अब कहां हैं वो गो रक्षक और गौ माता के भक्त जो गरीब को पालने के लिए गाय ले जाने पर उसे जान से मार देते हैं. सिर्फ गुमान के नाम पर इंसानों की जान लेने वाले और क़त्ल करने वाले अब खामोश क्यों हैं.’

इसके साथ आजम ने सरकार से एक बड़ी मांग भी कि और कहा कि गायों को कतर न भेज कर श्रीलंका या नेपाल भेजा जाए क्योंकि कतर तो इस्लामिक मुल्क है. बताया जा रहा है कि दूध संकट से निपटने और वहां ताजे दूध की आपूर्ति करने लिए गायों को पहलीबार एयरलिफ्ट किया जाएगा. इस कार्य के जिम्मा मोताज अल खैय्यात ने ली है. वो पावर इंटरनेशनल होल्डिंग के अध्यक्ष हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: airlift Ajam khan katar

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *