विधान परिषद में योगी सरकार पर जमकर बरसे अखिलेश, दागे ऐसे सवाल कि….!

File photo

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव विधान परिषद में बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने सदन में ऐसे सवाल पूछे कि जिसका जवाब देना बीजेपी के लिए मुश्किल था. उन्होंने कहा, “मेट्रो की रफ्तार किसने रोकी, नेता सदन बताएं? सरकार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस से बड़ी सड़क कब बनाएगी? बीजेपी सरकार ने विकास रोकने वाला बजट पेश किया. आपने योजनाओं का बजट क्यों काटा है? वित्त मंत्री बजट पूरा पढ़ नहीं सके क्योंकि उन्होंने बनाया नहीं?”

पूर्व सीएम अखिलेश ने यह भी कहा, “वित्त मंत्री ने अपने इलाके के विकास की बात भी नहीं की. cm ने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया ऐसा कभी नहीं हुआ. किसानों को लागत का डेढ़ गुना के बड़े का क्या हुआ. किसानों सब कर्जा माफ करने की बात का क्या हुआ? सरकार ने किसानों को धोखा दिया, झूठ बोला. किसानों को 15 दिनों में भुगतान की बात कही थी.

उन्होंने आगे यह कहा, “बीजेपी ने बड़ी-बड़ी बातों की लेकिन अब क्या हुआ? सरकार को समाजवादी शब्द से परेशानी है. सरकार ने 55 लाख महिलाओं से पेंशन छिनी है. योजनाओं से समाजवादी शब्द हटाया गया लेकिन संविधान से कैसे हटाएंगे. स्लाटर हाउस नहीं चलने देने की बात कही थी. सता में आते ही उसमें भी वैध-अवैध हो गया. नेता सदन को गोमती नहीं के किनारे जा कर सेल्फी लेनी चाहिए. गोमती नदी को हमने नै पहचान दी.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *