Breaking News
July 2, 2016 - समाजवादी के प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने किया बड़ा ऐलान, कैदियों की हुई चांदी
July 1, 2016 - “प्रदेश के 16 लाख बच्चे गरीबी के चलते स्कूल का दरवाजा नहीं देख पाते”
July 1, 2016 - बलिया में एक अगस्त को लागु होगी किसानों के लिए यह बड़ी योजना
July 1, 2016 - इन्होंने भी माना प्रधानमंत्री का लोहा, मोदी से मिलकर की उनकी सराहना
July 1, 2016 - यूजीसी ने जारी किये फर्जी विश्विद्यालयों की सूचि, हो सकता आप भी यहीं के छात्र हो!

अमित शाह आज यूपी के इस जिलें के कार्यकर्ताओं देंगे जीत का गुरुमन्त्र


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित भाई शाह आज बाराबंकी में अवध प्रांत के बूथ कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद स्थापित करेंगे. इस कार्यक्रम में लगभग 30 हज़ार बूथ कार्यकर्ताओं के शामिल होने की सम्भावना है. अमित शाह के आगमन को लेकर बाराबंकी के भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल साफ-साफ देखा जा रहा है. बाराबंकी के भाजपा कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को भव्यता प्रदान करने के लिए दिन-रात एक किए हुए है.


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज दोपहर लगभग 12 बजे बाराबंकी के राजकीय इण्टर कालेज के मैदान में बूथ कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद स्थापित करने आ रहे हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन की तैयारियां पूरी कर ली गई है. इस आयोजन की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि पहली बार किसी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की श्रेणी के क्रम में सबसे छोटे कार्यकर्ता (बूथ कार्यकर्ताओं ) से सीधा संवाद स्थापित करने का काम कर रहा है.

बताया जारहा है कि भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह की नज़र उत्तर प्रदेश में 265+सीटों के लक्ष्य को पार करने पर लगी हुई है. जिसे देखते हुए भाजपा पार्टी का 2014 की सफलता का जश्न मनाने की तैयारियों में लगी है. यह बैठक पूरे अवध प्रांत के अन्तर्गत आने वाले 14 जिलों के भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक है. इसमें सुरक्षा से लेकर भोजन और कार्यकर्ताओं के सकुशल आगमन और वापस उनके गंतव्य तक पहुंचाने की व्यवस्था का जिम्मा जिले के भाजपा कार्यकर्ता निभाएंगे.
फ्लिपकार्ट पर आज और कल चल रहा है बम्फर ऑफर: Flipkart

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: 30 parti activist barabanki visit bjp national president amit shah

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *