बकरीद के मौके पर मौलाना खालिद महली ने की योगी सरकार से यह बड़ी अपील…

लखनऊ: इस बकरीद पर मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने योगी सरकार से बड़ी अपील की है. मौलाना ने कहा कि बकरीद में जानवरों की कुर्बानी के लिए स्लॉटर हाउस को कंडिशनल परमिशन दी जाए. उन्होंने कहा- “इस बार प्रदेश में कई स्लॉटर हाउस बन्द है, ऐसे में बड़ी दिक्कत है कि लोग अपने जानवरों की कुर्बानी कहां दें.”

फरंगी महली ने कहा कि घरों में कुर्बानी करेने से दिक्कत होती है. उन्होंने कहा कि स्लॉटर हाउस में कुर्बानी करने से बड़ी सहूलियत मिल जाती थी. खासकर कुर्बानी का जो खून होता है, उसको आसानी से डिस्पोज़ कर दिया जाता था.

उन्होंने कहा की अगर लोग इसे अपने घरों में करेंगे तो बड़े पैमाने पर दिक्कतें होने वाली हैं. उन्होंने कहा की हुकूमत को इसपर ध्यान देना चाहिए और इन 3 दिनों में स्लॉटर हाउस को कंडिशनल परमीशन दे देनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि इस सिलसिले में हम लोग मीडिया के जरिए अपील कर रहे हैं कि हुकूमत इस मामले पर ध्यान दे. जिसमे अभी तक किसी भी तरह का क्लियरेंस नहीं मिला है. उन्होंने पब्लिक से भी अपील है कि कुर्बानी करें तो जानवरों के खून को जमीन में दफन कर दें, जो और वेस्ट है जानवरों का उसको इधर उधर न डाल कर नगर निगम की गाड़ियों में ही डालें.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: bakrid Maulana Khalid Mahli

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *