छुरी के साथ एअरपोर्ट पहुंची यह बीजेपी सांसद, स्टाफ के रोकने पर किया….!

bjp flag..


भारतीय जनता पार्टी की एक सांसद हवाईअड्डे पर भी छुरी के साथ पहुंच गई. इस बात का खुलासा चेकिंग के दौरान हुआ. कहा जा रहा है कि सांसद को छुरी ले जाने से मना किया तो उन्होंने हंगामा खड़ा करना शुरू कर दिया. बता दें कि ऐसा बाराबंकी से भारतीय जनता पार्टी सांसद प्रियंका सिंह रावत ने किया. वो इंदिरा गांधी एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ने वाली थी.

कहा जा रहा है कि प्रियंका के बैग में छुरी में मिली थी, जिसे वो निकालने को राजी थी. कथित तौर पर प्रियंका ने चेकिंग स्टाफ को FIR की धमकी भी दी. जिसके बाद स्टाफ द्वारा ड्यूटी मैनेजर को बुलवाया गया और जिन्होंने किसी तरह से प्रियंका को मनाया, बाद में छुरी को होल्ड एरिया में रखवा दिया गया. जानकारी के मुताबिक सीआईएसएफ के डीजी ओपी सिंह ने इस घटना की पुष्टि की है लेकिन प्रियंका ने इस बात से इंकार किया है.

उन्होंने कहा कि उनके बैग में छुरी नहीं बल्कि एक कीरिंग थी. इसके अलावा यह भी बता दें कि विवादों से पुराना नाता रखने वाली बीजेपी के इस सांसद का एक और वीडियो सामने आया है. जिसके कारण भी सुर्खिया बनने लगी है. इस वीडियो में यह देखा जा रहा है कि वो पानी पीकर प्लास्टिक की खाली बोतल को सुरयू नदी में फेंक देती है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *