मायावती ने दो मंत्रियों को निकालने को लेकर अखिलेश पर किया बड़ा हमला


यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा प्रदेश के दो मंत्रियों को बर्खास्त किये जाने को लेकर बसपा मुखिया मायावती ने उन पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि सपा सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और दो मंत्रियों को बर्खास्त करना भी इस पार्टी की विधानसभा चुनाव से पहले बड़ी नाटक नाटकबाजी है. इसके जरिए सरकार जनता के सामने अपनी छवि को साफ सुथरी बनानी की कोशिश कर रही हैं.


मायवती का यह भी कहना हैं कि समाजवादी पार्टी प्रदेश की जनता को वरगलाने का प्रयास कर रही हैं. साथ ही सपा सरकार की कमियों को छिपाने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश ड्रामेबाजी कर रहे हैं. इसके आलवा भी एक बड़ा आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने हमेशा भ्रष्टाचारियों को संरक्षण दिया है. जबकि उनके अनुसार मोदी सरकार का भी भ्रष्टाचारियों पर लचर रवैया हैं.

यूपी विधानसभा चुनाव होने से पहले एक बार फिर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बहुत बड़ा फैसला लेते हुए अपने पार्टी की सरकार में शामिल दो मंत्रियों को बर्खास्त कर दिया है. इन दों मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे. बर्खास्त होने वाले ये मंत्री हैं: पंचायती राज मंत्री राज किशोर सिंह और कोयला और खनन मंत्री गायत्री प्रजापति. सूत्रों में जानकारी के मुताबिक सीएम ने दोनों की बर्खास्तगी के लिए राज्यपाल राम नाईक को लेटर भी भेज दिया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: raise voice on akhilesh yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *