यहां मुफ्त में बनाने को मिलता शारीरक संबंध, बस होती है यह छोटी सी शर्त….!

demo picture


अन्य जरूरतों के साथ सेक्स की आवश्यकता भी इसानों को काफी होती है. कुछ लोग अपने पार्टनर के साथ बिना किसी प्रतिवंध के सेक्स कर लेते हैं. लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो अपने इस जरूरत को पूरा करने के लिए वेश्यालय का सहारा लेते हैं. ढेरों ऐसी देश भी हैं जहां वेश्यावृति को कानूनी मान्यता मिली हुई हैं. लेकिन बहुत सारे देश में देह व्यापार कानून के नजर में जुर्म हैं और ऐसा करना अपराध हैं.

हालांकि जहां वेश्यावृति को कानूनी मंजूरी दी गई हैं. वहां लोगों को इसके बदले पैसे भी चुकाने पड़ते हैं. पर आपको यह बता दें कि एक देश ऐसा भी है जहां वेश्याएं फ्री में संबंध बनाने को तैयार रहती हैं. वह देश हैं चेकोस्लोवाकिया, जहां ऐसा होता है. लेकिन ग्राहकों को वैश्याओं की एक छोटी से शर्त माननी होती हैं. कहा जाता है कि चेकोस्लोवाकिया में एक ऐसा वेश्यालय है जहां रोजाना दूर-दूर से आए ग्राहक लम्बी कतारों में खड़े रहते हैं.

क्योंकि उन्हें मुफ्त में संभोग करने का मौका मिलता है. बस इसके लिए ग्राहकों को यह शर्त होती है कि जब वो सेक्स करेंगे तब उनका वीडियो रिकॉर्डिंग किया जजाएगा. जिसका फिर टेप निकाला जाएगा. जिसे दूसरा व्यक्ति भी देख सकता है. यहां इसी शर्त को मानने वाले ग्राहक को ही मुफ्त में सेक्स करने का मौका दिया जाता है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: czechoslovakia free physical work free prostitution