यूपी के इस रेलवे स्टेशन पर हुआ महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म


उत्तर प्रदेश के गोंडा जिलें एक शर्मनाक घटना का सच सामने आया है. इस जिले के बनगाई रेलवे स्टेशन पर एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. साथ ही यह भी ख़बर मिली है कि पीड़ित महिला के साथ कुछ मनचलों ने गैंगरेप करके उसे बूरी तरह से पीटकर जखमी भी कर दिया. हालांकि पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. लेकिन रेलवे में एक बार फिर से महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है.


सूत्रों के मुताबिक वो पीड़ित महिला कौड़िया थाना क्षेत्र के बुद्बुदियापुर के मजरे हरखेपुर की निवासी है. जो की शाम छ बजे गोंडा जाने के लिए बनगाई रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने आई थी. जहां पर वों बैठ कर ट्रेन का इंतजार कर रही थे. जो की प्लेटफॉर्म संख्या एक से नेपाल से गोंडा जाने वाले ट्रेन को पकड़ने वाली थी. बताया जा रहा है कि इस दौरान स्टेशन पर पूरा अंधेरा पसरा हुआ था. जिसका फायदा उठाते हुए कुछ बदमाशों ने उस महिला को जबरन पकड़ लिया और उसे स्टेशन के आउटर पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. इतना ही नहीं उसके साथ मार पिट भी किया जिससे उसे काफी चोटें भी आई है.

इस मामले में पीड़िता ने अपनी आप बीती सुनाते हुए यह कहा है कि स्टेशन पर दो लोगों ने उसके मुँह को बंद करके उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही इस घिनौनी हरकत के बाद सभी बदमाश वहां से भाग निकले. जबकि महिला वहीं रात भर दर्द से छटपटा रही थी. बाद में सुबह होने पर पीड़िता पर गांव वालों की नजर पड़ी तो उन्होंने उसके परिजनों को इस घटना की जानकारी दी. जिसके बाद उसे सीएचसी ले जाया गया लेकिन पीड़िता की हालत गंभीर होने के कारण उसे वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: gang rape on bangaaee railway station gonda jila gonda jila hopital in evening six o colck two people

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *