Breaking News
June 1, 2016 - अखिलेश नहीं बल्कि यह नेता होगा सपा से अगला मुख्यमंत्री उम्मीदवार
June 1, 2016 - दादरी कांड में सामने आया एक और सच, एसएसपी ने किया अखिलेश का समर्थन
June 1, 2016 - बीजेपी द्वारा यूपी के मुस्लिम वोटरों को लुभाने की रणनीति को जान दंग रह जाएंगे आप
June 1, 2016 - पेट्राल-डीजल के मंहगा होने के बाद, केंद्र सरकार ने जनता को दिया एक और बड़ा झटका
June 1, 2016 - “यूपी में दंगे की तैयारी कर रही बीजेपी”

लडकियां अक्सर इन विषयों पर ज्यादा बातें करतीं है अपनी सहेलियों से


कहा जाता है कि दुनियां में लड़कियों से ज्यादा बातूनी कोई नहीं हो सकता है और इनके बातों की जानने के लिए लडके काफी उत्सुक रहतें है. साथ ही लड़कों के मन में इस बात के लिए अक्सर सवाल रहता है की आखिर ये लड़कियां किस तरह की बातें करतीं है जिससे की इनकी बातें लम्बी चलतीं है.


इस बात का खुलासा एक रिपोर्ट के द्वारा किया गया जिसमें यह बात सामने आई कि लड़कियां जयादातर लड़को के बारे ही बात करतीं है. खास कर उन लड़को के बारे में जो लड़कियों से ज्यादा नजदीक आने के चक्कर में उन पर लाइन मारा करतें है.

इस रिपोर्ट के अनुसार लड़कियां अपने महिला दोस्तों से अपनी पहले वाले बॉयफ्रेंड की बुराई करने में भी घंटों का वक्त लेती है. इस दौरान वें अपनी गलती पर पर्दा डालने की कोशिश करती है और अपने बॉयफ्रेंड को हर मोर्चे गलत साबित करने की बातें करतीं है. ऐसा करना लड़कियों के लिए अच्छा टाइम पास माना जाता है.


लड़कियां अपनी सहेलियों के साथ शोपिंग की बातें भी खूब शेयर करना पसंद करतीं है. उन्हें अपनी सहेली को अन्तः वस्त्र के बारे में भी बताना अच्छा लगता लगता है. इसके साथ ही लड़कियां सहेलियों से अपने सेक्स की बिमारियों के बारें में बातें साझा करती हैं. इन्हें आपस में सेक्स के विषय पर बातचित करना अच्छा लगता है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with:

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *