केशव मौर्य के बाद अब मायावती पर विवादित तस्वीर आया सामने


सियासी पार्टीयों द्वारा यूपी में चल रही पोस्टर युद्ध समाप्त होने के बजाय और तुल पकड़ती जा रही है. अभी हाल ही में बीजेपी ने अपने यूपी के नवनिर्मित प्रदेश अध्यक्ष को एक पोस्टर में कृष्ण के रूप में दिखाया था. जिसके बाद काफी बबाल हुआ था. इसके बाद अब बसपा अध्यक्ष मायावती को एक पोस्टर में देवी काली के रूप में दिखाया गया है. जिसमें मायावती के हाथों में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कटा हुआ सिर नजर आ रहा है.

इतना ही नहीं इस पोस्टर में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को मायावती के चरणों में गिरा हुआ दिखाया गया है. जबकि इस पोस्टर में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हाथ जोड़कर बसपा प्रमुख से यह विनती करते हुए दिखाया गया है की हमें माफ़ कीजिये हम देश से आरक्षण को समाप्त नहीं करेंगे.

मायावती का यह पोस्टर हाथरस के थाना सादावाद क्षेत्र के बाजार में अंबेडकर में शोभा यात्रा के दौरान देखा गया. जिसके बाद से ही बसपा प्रमुख का यह पोस्टर विवादों से घिर गया है. हांलाकि पुलिस ने इस पोस्टर को हटा दिया है मगर फिर भी बीजेपी नेता बसपा के इस कारनामे से काफी क्रोधित हो गए है और सभी दोषियों को पकड़ कर उन्हें कड़ी सजा देने की मांग कर रहें है.

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *