इन चीजों को खाने से घट रही है मर्दो की सेक्स पॉवर


अक्सर लोगो में आज सेक्स को लेकर अपने साथी से काफी शिकायतें रहती हैं. खासकर अधिकांश पत्नीयों को अपनी पति से संतुष्टि को लेकर शिकायत रहती है. जिसके लिए कई बार लोग डॉक्टरों के चक्कर भी लगातें है पर कुछ हासिल नहीं होता है.

जबकी इसका मुख्य कारण होता है सेक्स करने से पहले इन चीजों का सेवन करना. क्योंकि खाने पीने की कुछ ऐसी चीजें हैं जो हमारे हार्मोन पर असर डालती हैं. अगर आप अपना सेक्स पावर बढ़ाना चाहतें है तो इन चीजों के सेवन से बचें

(1)शराब – शराब का सेवन भी आप के जीवन को प्रभावित करता है, आप जानते हैं हमारा लिवर हॉर्मोन मेटाबलाइजिंग का काम करता है लेकिन शराब के सेवन से ऐंड्रोजेन ऑस्ट्रोजन का निर्माण हो जाता और इससे सेक्स की इच्छा कम होने लगती है.

(2)कॉफी – अगर आपको सेक्स से पहले कॉफी पिने की लत हैं तो आप सावधान हो जाएं यह आप के सेक्स परफॉर्मेंस पर भी असर डाल सकती है.

(3) दवाइयां – अक्सर हम सर दर्द हो या शरीर में कोई पेन तुरंत मेडिसन लेकर खा लेते हैं लेकिन आप को जानकर हैरानी होगी की यह आप की सेक्स की इच्छा को कम कर देती हैं.

(4) बेकरी के फूड – आप को पता होना चाहिए कि सेक्स से पहले बेकरी में बने बिस्किट और कुकीज को नही खाना चाहिए यह आप के परफॉर्मेंस पर भी असर डाल सकती है.

(5) मिलावटी तेल में बने पदार्थ – मिलावटी तेल में पकाए गए पदार्थ को खाने से आपकी आर्टरीज ब्लॉक हो जाती हैं जिसके कारण आपके सेक्सुअल ऑर्गन्स में भी खून का प्रवाह प्रभावित हो जाता है. सेक्स के दौरान आप को बेहतर परीणाम नही मिल सकेगा.

(8) शक्कर – शक्कर खाने से आप के शरीर में शुगर का लेवल बढ़ जाता है और उसके कारण आप का सेक्स परफॉर्मेंस प्रभावित होता है.

Tagged with: docter SATISHFACTION sex SUGAR WINE

Related Articles

  • यहाँ बिना सेक्स किए ही गर्भवती हो जाती है महिलाएं, यह बड़ा सच जानकर हैरान रह जाएंगे आप

  • सेक्स के इन तरीकों को अपना कर आप अपना वजन भी कम कर सकते हैं

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *