Breaking News
May 21, 2016 - इन कामों को कर आप घर बैठे कमा सकते हैं लाखों रुपये
May 21, 2016 - ट्रक और गामा के बिच हुई बड़ी टक्कर, यूपी के कई लोगों की हुई मौत
May 21, 2016 - यूपी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सांसद योगी ने अपनाया यह बड़ा तरीका
May 21, 2016 - इन्हें मिल सकेगा समाजवादी हथकरघा बुनकर पेंशन योजना का लाभ
May 21, 2016 - ट्रेफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों की अब खैर नहीं, अखिलेश सरकार ने की एक बेहतर व्यवस्था

इस सपा नेता के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट


उत्तर प्रेदश में एक बाद एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हो रहा है. अभी हाल ही में पुलिस ने बुन्देलखंड के झाँसी में जिस्मफरोशी के एक गोरखधंधा का खुलासा किया था. फिलहाल पुलिस ने बागपत में एक बड़े देह व्यापार के काले कारनामों को उजागर किया है. आपको जान कर हैरानी होगी कि इस बार देह व्यापार का जो सच सामने आया है. उसमें को कोई आम आदमी नहीं बल्कि सत्ताधारी समाजवादी पार्टी का एक नेता शामिल है.


पुलिस को छापेमारी के दौरान यह पता चला है कि जिस होटल में यह सेक्स रैकेट चल रहा है वों एक समाजवादी पार्टी के नेता का होटल है. आपको यह बता दें यह होटल सपा नेता भेपेन्दर का है. जो की बागपत के बरौत में स्थित है. बताया जा रहा है कि पुलिस को होटल में छपामारी के दौरान मन्नत नाम के इस होटल में एक साथ अलग-अलग कमरों में कई युवक और युवतियां बहुत ही आपत्तिजनक स्थिति मिले थे. जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि इस मामले की जानकारी पाकर सपा नेता और इस होटल का मालिक भेपेन्दर फरार है. हालांकि पुलिस को उसकी तलाश जारी है.

इसके अलावा पुलिस ने होटल के कमरों से शराब की बोतलों के साथ अश्लील फिल्मों की सीडी तथा बड़ी मात्रा में अश्लील साहित्य व कंडोम बरामद किया है. साथ ही होटल में छानबीन करते समय और मौजूद सारी व्यवस्था देखते हुए से पुलिस ने यह अंदाजा लगाया कि होटल में काफी दिनों से गुप्त तरीके से सेक्स रैकेट चल रहा था. जिसकी खबर होटल मालिक को भी थी. तत्काल पुलिस इस रैकेट के बारे और भी कुछ जानने के लिए अभी भी पकड़े गए सभी युवक व युवतियों से पूछताछ कर रही है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

रिलेटेड न्यूज़:


Tagged with: 7 rooms of hotel bagpat police illegal work in hotel mannat samajvadi parti leader bhependar

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *