इस महिला ने बनाया कुत्ते के साथ संबंध


जेना ड्रिसकल नामक एक महिला द्वारा के कुत्ते के साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं जेना ने कुत्ते के साथ सेक्स करते हुए इसका विडियो भी बना लिया है. बताया जा रहा है कि जेना पर ड्रग के तस्करी का आरोप लगा हुआ है. जिस कारण पुलिस द्वारा छान बिन किया गया जहां इस दौरान जेना के मोबाइल पर यह विडियो देखा गया.


इस विषय में पुलिस का कहना है कि जेना के मोबाइल में कुत्ते के साथ सेक्स करते हुए तीन विडियो क्लिप पाया गया है. जिसमें यह साफ दिखाई दे रहा है कि जेना पिटबुल कुत्ते के साथ हार्डकोर सेक्स कर रही है. जो की किसी भी महिला के लिए बेहद ही शर्मनाक बात होगी. पुलिस ने यह भी बताया है कि उन्होंने यह आपत्तिजनक विडियो फिल्म जेना के मोबाइल से वर्ष 2014 में देखी थी.

पुलिस ने इस विडियो के देखने के वाद यह निष्कर्ष निकाला की जेना ने कुत्ते के साथ सम्बंध बनाते समय ड्रग का सेवन किया हुआ था. जिसके बाद पुलिस का जेना पर ड्रग के तस्करी का शक और भी पुख्ता हो गया. जबकि इस मामले में प्रॉसिक्युटर का भी यह कहना है कि जेना के मोबाइल के एक टेक्स्ट से ड्रग बेचने की बात भी सामने आई थी. उस वक्त जेना की आयु 26 वर्ष थी. हालांकि इस केस में वह 2014 में कोर्ट में पेश हुई थी लेकिन बाद में उसे कोर्ट से बेल मिल गया था.

आपको बता दे कि ऑस्ट्रेलिया में ब्रिसबेन के एनोगरा की जेना के लिए वकील गुरुवार सुबह सुप्रीम कोर्ट में हाजिर हुए थे. जहां जेना पर लगाया गया ड्रग तस्करी और कुत्ते के साथ सेक्स करने का आरोप बिल्कुल साच साबित हुआ. जबकि जेना उस दिन कोर्ट में मौजूद नहीं थी.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: astreliya dog drug jena drisikal physical relation with dog by a woman supreme cout

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *