Breaking News
May 28, 2016 - अखिलेश सरकार के राज्यमंत्री ने किया मानवता को शर्मसार
May 28, 2016 - दो साल पूरा होने पर मोदी सरकार ने दिया मथुरा को तोहफा
May 28, 2016 - CBSE 10th का रिजल्ट हुआ घोषित, इलाहाबाद की बेटियों ने मारी बाजी
May 28, 2016 - कौशाम्बी में महिलाओं ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर किया हमला
May 28, 2016 - इस बड़ी पार्टी के अध्यक्ष ने खोले बीजेपी के कई राज

बसपा अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री पर लगाया बड़ा आरोप


भारतीय जनता पार्टी के द्वारा केंद्र के सत्ता पर दो साल बिताने के बाद जहाँ बीजेपी द्वारा सरकार के उपलब्धियों को गिनाने का काम किया जा रहा है तो वहीं बहुजन समाजवादी पार्टी सुप्रीमों मायावती ने बीजेपी के कामों को लेकर पार्टी पर बड़ा हमला बोलते हुए यह कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकारी धन को अपने जश्न पर खर्च कर रहे हैं. जबकि उन्हें जनता के इन पैसे को जनकल्याण के कामों में इस्तमाल करना चाहिए.


इसके साथ ही मायावती ने ये भी कहा कि बीजेपी ने कुछ भी काम नहीं किया है. केवल इनके पार्टी के बड़े नेता और मंत्री सिर्फ अपने विकास पर्व का झूठा ढिंढोरा पीटने में लगे है. जबकि सच बात तो यह है कि इस सकरार ने आमजनता से किए गए वादे को नहीं निभाया है. साथ ही देश में न तो कालाधन आ सका और नहीं गरीबों में बांटा जा सका है. जबकि मोदी के किये इस वादे को दो वर्ष से ऊपर हो गए है.

इसके अलावा बसपा अध्यक्ष ने इस बात को लेकर भी मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया की इनकी सरकार बनने के बाद किसानो को डबल लाभकारी मूल्य नही मिल पारा रहा है. उनका कहना है कि देश में बिजली-पानी की भी सही व्यवस्था नहीं की जा सकी है. साथ ही युवाओं के लिए भी पूर्ण रोजगार प्रदान कराने में यह सरकार विफल रही है. इनकी सरकार सिर्फ अमीरों की है जिनकी मदद से ये लोग और भी धन्नासेठ होते जा रहें है. मायवती के अनुसार यूपी की जनता बीजेपी को अगले चुनाव में सही जगह दिखाएगी. इस पार्टी ने तों अपने पिछले कार्यकाल दौरान ‘इंडिया शाइनिंग’ अभियान से भी कोई सबक नहीं सिखा है. जिसके बाद इनका बुरा हाल हो गया था.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

रिलेटेड न्यूज़:


Tagged with: bjp 2 years work blcak money not come india shining

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *