वरिष्ठ नेताओं की प्रतिक्रिया के बाद कैंसिल हो सकता है बसपा मुखिया मायावती का….!


अगले लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष की कई पार्टियां बीजेपी को घेरने के लिए देश में नए समीकरण बनाने में लगी हुई हैं. जिसमें समाजवादी पार्टी के साथ बहुजन समाजवादी पार्टी को भी शामिल करने की कवायद की जा रही हैं. खास करके राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद कई दिनों से इस काम में लगे हुए हैं. उन्होंने तो पटना में 27 अगस्त को एक बड़ी रैली के आयोजन का ऐलान भी किया है. जिसमें शामिल होने के लिए उन्होंने कई पार्टियों के मुखिया को आमंत्रित भी किया है.

इस रैली में शामिल होने के लिए सपा और बसपा को भी भी न्योता दिया गया है. कहा जा रहा है कि इस दिन बिहार के धरती पर नए गठबंधन की घोषणा हो सकती है. लेकिन अब यह खबर आ रही है मायावती उस रैली में शामिल नहीं होंगी है. जबकि वो महागठबंधन में शामिल होने के विचार को भी कैंसिल कर सकती है. बताया जा रहा है कि मायावती ने शनिवार को पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक बुलाई थी. जिसमें इस मुद्दे पर भी चर्चा हुई.

जानकारी के अनुसार मीटिंग के दौरान महागठबंधन में शामिल होने को लेकर उनके वरिष्ठ नेताओं ने नकारात्मक प्रतिकिया दिया. नेताओं को ऐसा लगता है कि अगर उनके पार्टी ग्रैंड अलायन्स में शामिल होती है तो बसपा को इसका खामयाजा भुगतना पड़ सकता है. उन्होंने बताया कि जो वोटर बसपा को ही वोट करते आए हैं वो दूसरी पार्टियों के तरफ जा सकते हैं. सूत्रों की माने तो नेताओं के फीडबैक को ध्यान में रखते हुए मायवती लालू की बिहार रैली में नहीं शामिल हो सकती हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: grand alliance

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *