पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने सीएम योगी पर बड़ा हमला, उठा दिया यह सवाल…

गोरखपुर: सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जन्म शताब्दी समारोह में पहुचें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने भाजपा और आरएसएस पर जमकर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर सीधा निशाना साधा. इस दुरन उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए कहा कि मुख्यममंत्री योगी को यह तय करना होगा कि वह साधु हैं या स्वादु. वह सत्ता का सुख भी लेना चाह रहे हैं और साधु भी बनते हैं.

राजबब्बर ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रवाद के नाम पर दूसरों पर अंगुली उठाने वाले बताएं कि वे भगत सिंह, रामप्रसाद बिस्मिल, अशफाकुल्लाह खान, सुभाष चंद्र बोस को राष्ट्रभक्त मानते हैं या नहीं. उन्होंने कहा कि उम्लोगों को यह पता होना चाहिए ये सभी कांग्रेस की वसुधैव कुटुंबकम में यकीन रखते थे. राम का नाम लेकर सियायत करने वाली भाजपा व आरएसएस बताए कि आखिरी सांस तक ‘हे राम कहने वाले राष्ट्रपिता को वह राष्ट्रभक्त मानते हैं या उनका कत्ल करने वाले को.

राजबब्बर ने पुचा कि वे ऐसे राष्ट्रभक्त का नाम बताएं जो इंदिरा गांधी जैसी राष्ट्रभक्ति रखता रहा हो. उन्होंने कहा कि मुआवजा को लेकर मानबेला के किसान भूखे बैठे रहे और उनको देखने तक नहीं गया. बल्कि मैंने जाकर अनशन खत्म कराया, क्योंकि मैं जानता था कि कोई मर भी जाता तो भी प्रदेश सरकार पर प्रभाव नहीं पड़ता. इसके बाद उन्होंने नोटबंदी को आर्थिक बंदी करार देते हुए कहा कि आठ नवंबर को विरोध दिवस मनाया जाएगा.

यह भी पढ़ें:

यूपी में हुआ बड़ा फेरबदल इन आइएएस अफसरों के हुए तबादले साथ ही प्रतीक्षारत अफसरों को मिली…

इस दिन आम लोगों के लिए खुलेगा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे, आज उतरेंगे एयरफोर्स के लड़ाकू विमान

सीएम योगी की बड़ी कार्रवाई भ्रष्टाचार के दोषी एक अफसर को किया बर्खास्त तो दुसरे को निलंबित


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: raj baber

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *