बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का एक और विवादित बयान, कहा बलात्कार और नाजायज औलादों के…!

sakshimaharaj


अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और फायरब्रांड नेता साक्षी महाराज ने फिर एक ऐसा बनाय दिया जो विवादों से घिर सकता है. उन्होंने कहा है, “-बलात्कार और नाजायज औलादों के लिए वैलेंटाइन डे जिम्मेदार है.” उन्होंने आगे यह कहा कि पश्चिमी सभ्यता अपराधों की जिम्मेदार के लिए है.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यूपी में लगातार बढ़ रहे अपराधों के लिए विपक्षी जिम्मेदार है. सपा और बसपा साजिश कर रही है. बता दें कि ऐसा ही कुछ बयान आरएसएस के एक वरिष्ठ नेता भी दिया है. जिनका नाम इन्द्रेश कुमार है. उन्होंने भी बलात्कार और घरेलु हिंसा के लिए वेलेंटाइन डे को जिम्मेदार बताया है. प्यार करने का उदाहरण देते हुए उन्होंने कृष्णा-राधा, लैला-मजनू जैसे प्रेम करने की सलाह दी न की पश्चिमी देशो की सभ्यता जैसी.

उन्होंने ये बातें शुक्रवार को जयपुर में स्वंसेवक द्वारा आयोजित ट्रेनिंग प्रोग्राम के ख़त्म होने के अवसर पर कही. अपने बयान में उन्होंने जोड़ते हुए कहा कि भारत ही एक ऐसा देश नहीं है जो पश्चिमी संस्कृति से प्रभावित है बल्कि विश्व के और भी देश है जहां स्थिति भारत से भी बुरी है. अपने संघ की तारीफ करते हुए कहा कि संघ में इंसान बनाया जाता है साथ ही सभी को नैतिकता कि पाठ सिखाई जाती है जिससे इंसान की आत्मा को पवित्र किया जाता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *