स्वामी प्रसाद मौर्य ने मायावती को दी धैर्य रखने की सलाह नहीं तो सिंबल भी हो जाएगा जब्त…

न्यूज़ डेस्क: योगी सरकार के मंत्री और पूर्व बसपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने बसपा प्रमुख मायावती पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा, कि मायावती को अपने बसपा पार्टी की ज्यादा चिंता करनी चाहिए. उन्होंने आरोप लगते हुए कहा कि जिस नीति और कार्यक्रम को लेकर बसपा बना था उस पर मायावती को अमल करना चाहिए. न्यायपालिका में क्या हो रहा है, उसपर इनको देखने और ध्यान देने की जरूरत नहीं है.

मौर्य ने कहा कि सूत्रों से मिली खबर ये भी चर्चा में है कमायावती फूलपुर लोकसभा उपचुनाव बसपा बिना सिंबल के मैदान में उतरने का मन बना रही हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में बसपा की जो स्थिति अभी है वह दिन दूर नहीं जब इस पार्टी का सिंबल ही जब्त हो जाएगा. उन्होंने कहा कि न्यायपालिका के भीतर जजों की आपसी लड़ाई जजों के द्वारा खुद ही सुलझ जाएगी, इसकी चिंता मायावती न करें.

स्वामी ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश की जनता अब किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है. उन्होंने कहा जो जज पीड़ितों, असहायों को न्याय देते हैं, वह खुद लोकतंत्र को खतरे से भी बचाना जानते हैं.

उन्होंने फिर कहा कि प्रदेश की जनता अब बसपा से अच्छी तरफ वाकिफ है वह बहकावे में नहीं आने वाली है. अब किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता अगर मायावती चुनाव निशान के साथ चुनाव लड़े या फिर बगैर चुनाव निशान के लड़े उनको अब जनता का समर्थन नहीं मिलने वाला है.

यह भी पढ़ें:

करणी सेना और हिन्दुओं से देश के मुसलमानों को सीख लेनी चाहिए : असदुद्दीन ओवैसी


ब्रेकिंग: चुनाव आयोग ने 20 आप विधायकों अयोग्य करार दिया

होटल के नाम पर चलता था इतना बड़ा सेक्स कारोबार


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bjp leader swami prasad maurya bsp supremo mayawati

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *