ढेरों फोन में 30 जून से वॉट्सऐप नहीं करेगा काम, कहीं आपके पास भी नहीं….!


वॉट्सऐप को बंद करने की बात चल रही है हो सके तो इस महिने के आखिर तक वॉट्सऐप यूजर्स का यह मैसेंजर ऐप बंद हो जाएगी. वॉट्सऐप ने पिछले साल भी बंद करने की बात की थी लेकिन कुछ कारणों से यह नहीं हो पाया था. खबरों के अनुसार जीन फ़ोन पर 30 जून 2017 से वॉट्सऐप नहीं चल पायेगा उनके नाम है, नोकिया सिंबियन एस60, नोकिया एस 40, विंडोज 7.1, ब्लैकबेरी, ब्लैकबेरी 10, आईफोन 3जीएस, आईफोन iOS 6, एंड्रॉयड 2.2 और एंड्रॉयड 2.1 ऑपरेटिंग सिस्टम.

इस मामले में वॉट्सएप के प्रवक्ता ने कहा है कि उक्त ऑपरेटिंग सिस्टम इनके सभी फीचर्स को सपोर्ट नहीं करती हैं. साथ ही उन्होंने एक सलाह भी दी है और कहा है कि यदि आप वॉट्सऐप का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आप ऐसा फ़ोन लें जिसमे वॉट्सऐप प्रयोग कर सके. वॉट्सऐप अब ब्लैकबेरी का यूजरबेस कंपनी खो देगी वैसे वॉट्सऐप इस्तमाल करने वालों की संख्या 100 करोड़ से भी ज्यादा हैं.

इसे रोज 340 मिलियन मिनट इस्तेमाल और 55 मिलियन वीडियो कॉल्स किया जाता है. वॉट्सऐप ने आइफोन यूजर्स के लिए तीन फीचर लॉन्च किया था और अब एक नये फीचर लाने की तैयारी में है.जसका नाम रिवोक फीचर है. रिवोक पहले भी आ चूका है इस फीचर से भेजे हुए संदेस को वापस ले सकते हैं. इस साल के शुरुआत से ही नये रिवोक फीचर का टेस्टिंग चल रहा है. जल्द ही इसे लांच किया जायेगा.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: 30 jun 2017 black berry rebok some phone what's app

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *