बीजेपी आलाकमान ने सीएम योगी को दी सख्त हिदायत, अगर वो यह काम नहीं कर पर तो उनके खिलाफ लिया जायेगा….!

yogi-adityanath-amit-shah-02-1467452367

file photo


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खराब कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सवालों के घेरे में आ रहे हैं. विपक्ष इसको लेकर योगी सरकार पर हमले पर हमले कर रही हैं. जबकि अब यह खबर भी सामने आई है कि पार्टी के आला नेता को यह आशंका है कि सहारनपुर की जातीय हिंसा के बाद योगी सरकार की छवि दलित विरोधी सरकार की रूप में उभर सकती है. जबकि बीजेपी ये कभी नहीं चाहती हैं कि ऐसा हो क्योंकि इस वजह दलितों का वोट बीजेपी के हाथ से फिसल सकता है.

द टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट की माने तो बीजेपी आलाकमान द्वारा योगी को सरकार को छवि सुधारने की हिदायत भी दी गई है. द टेलीग्राफ के रिपोर्ट के मुताबिक आलाकमान ने कहा है कि अगर सीएम ने पार्टी की छवि बचाने के लिए उचित कदम नहीं उठाते हैं तो उनके खिलाफ कड़ा फैसला लिया जा सकता है. रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी आलाकमान के का यह मानना है कि सहारनपुर हिंसा की निपटने में योगी सरकार नाकामयाब रही है. जिसके कारण वहां दलितों और ठाकुरों के बीच हिंसा बढ़ी.

आलाकमान को यह भी लग रहा है कि योगी के प्रशासनिक अनुभव कम होने की वजह से भी वहां की हालत में तुरंत सुधार नहीं हुई. इस मामले में भाजपा से जुड़े एक सूत्र ने टेलीग्राफ को जानकारी दी कि सीएम योगी से आलाकमान ने कहा है कि ये हिंसा दूसरे जिलों में नहीं फैलनी चाहिए. बता दें कि इस हिंसा को बढ़ता देखकर योगी सरकार द्वारा राज्य के गृह सचिव मणि प्रसाद मिश्रा और डीजीपी आदित्य मिश्रा को दलितों और ठाकुरों के घर-घर जाकर मिलने के लिए भेजा गया था. साथ ही वहां भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती भी को गई थी.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

साभार: जनसत्ता

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *