सपा नेताओं के टिकट काटने पर अखिलेश का साइलेंस हुआ ब्रेक, दिया यह बड़ा बयान!


अभी हाल ही में सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने 23 नए विधानसभा उम्मीदवारों की घोषणा की है. जबकि सात प्रत्याशियों के टिकट को काट भी दिया गया है. इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और बहुत ही गोल मटोल उत्तर दिया है. उन्होंने टिकट बदलने को सामान्य प्रक्रिया बताया. उन्होंने कहा, ‘प्रत्याशियों के टिकट तो बदलते रहते हैं.’ उन्होंने यह भी कहा, ‘हमे जो राय देनी होगी. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष(मुलायम सिंह यादव) को सुझाव देंगे.”

इसके साथ ही एक नेता को मंच से धक्का मारने को लेकर उन्होंने कहा,” ऐसा करना मेरी फितरत में नहीं है. मैने जानबूझकर कभी किसी को धक्का नहीं दिया. कभी-कभी लोग खास बनने के लिए बीच में आ जाते हैं. हमें जो बुलाएगा, हम चुनाव प्रचार करने के लिए जाएंगे.”

इसके साथ ही सीएम अखिलेश ने केंद्र सरकार पर निशाना भी साधा और कहा, “केंद्र को सावधान रहने की जरुरत हैं. कोई ऐसी चीज न आने पाये जो घातक हो. जैसे-जैसे हम जाते जाएंगे. रथयात्रा निकालते जाएंगे.” उन्होंने नोट बंदी को लेकर भी बीजेपी सरकार और हमला बोला. उन्होंने कहा, जनता लाइन में लगी है. जनता को दुख दिया गया. जनता चाहती है सपा की सरकार फिर बने. सपा फिर जीतेगी. सपा सरकार ने हर क्षेत्र में काम किया है.”

इसके अलावा मुख्यमंत्री अखिलेश ने बसपा मुखिया मायावती पर भी हमला बोला. बसपा मुखिया पर भी पलटवार किया. उन्होंने कहा, “बीएसपी नहीं चाहती कि लोग आगे बढ़ें. -मेट्रो,एक्सप्रेस-वे बनाने के लिए किसने रोका था. पत्थर वाली सरकार की मालिक बताएं, क्या हाथी चलेगा ???? सपा उन्ही को टिकट देगी चुनाव में जो जीत सकते हैं. बीएसपी के दावों पर मुझसे सवाल करना दुर्भाग्यपूर्ण हैं.”


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: