ऐसा क्या हो गया कि सीएम ने सभी कार्यक्रमों को किया रद्द, नेताओं को भी कहा रहने को दूर!


समाजवादी पार्टी में सियासत एक बार फिर बढ़ता नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज के सभी सरकारी कार्यकर्मो को रद्द कर दिया है. फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार अखिलेश 5 कालिदास मार्ग पर स्थित अपने आवास पर सभी डेवलपमेंट पर नजरें टिकाए हुए हैं. इसके अलावा उन्होंने इस वक्त किस भी नेता और मंत्री से भी मिलने से भी मना कर दिया है.


इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि आज मुख्यमंत्री अखिलेश हिंदी संस्थान और पीडब्लूडी के कार्यक्रम मे भी शामिल होने वाले थे लेकिन उन्होंने इस कार्यक्रम को भी रद्द कर दिया है. सूत्रों की जानकारी के मुताबिक कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव लखनऊ न पहुँच कर इटावा से एक चार्टर्ड प्लेन से सीधे दिल्ली सपा मुखीया मुलायम से मिलने रके लिए रवाना हो गए हैं. शायद इस बात को लेकर अखिलेश ने यह कदम उठाया हैं.

शिवपाल के दिल्ली पहुंचने की जानकारी पाते ही मुख्यमंत्री समेत सपा के तमाम नेता और शिवपाल के सभी समर्थकों की निगाहें सपा मुखिया मुलायम सिंह के घर से आने वली नई खबर पर टिकी हुई हैं. ऐसे भी शिवपाल के हामी के बाद भी सपा में कौमी एकता दल के विलय न होने के बाद से चली आ रही अखिलेश और शिवपाल के बिच की मतभेद अब गहरा गई है.

साथ ही शिवपाल यादव से महत्वपूर्ण विभाग छीन जाने के बाद से चाचा भतीजे के बिच के दरार ने और भी विशाल रूप धारण कर लिया है. यह बात यहां तक बढ़ गई कि शिवपाल ने अपने इस्तीफे की बात तक कह दी है, जबकि जनता से ज्यादा जुड़े रहने वाले सीएम अखिलेश अपने फैसले को बदलने के पक्ष में नहीं दिखाई पड़ रहे है क्योंकि अंत में जनता से उन्हें ही मुखातिब होना है.


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: all program today canceld

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *