यूपी में योगी के विधायक, सांसद और नेता ही सुरक्षित नहीं हैं…

file photo

बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे वैभव तिवारी की हत्या पर विपक्ष ने सीधा योगी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी नेता की हत्या के लिए योगी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. वीरेन्द्र मदान ने हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार करने एवं सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

कांग्रेस प्रवक्ता ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था किस कदर तबाह हो चुकी है. उन्होंने कहा कि शनिवार को राजधानी लखनऊ में जिस प्रकार हजरतगंज जैसे सबसे पॉश एवं सुरक्षित क्षेत्र जो कि विधानसभा से सटा हुआ, मुख्यमंत्री आवास एवं पुलिस महानिदेशक कार्यालय से मात्र कुछ दूरी पर ही स्थित है. सत्तारूढ़ दल के पूर्व विधायक के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है. वहीं पुलिस एवं प्रशासन अबतक कुछ नहीं कर पाई है.

प्रवक्ता ने कहा कि कुछ दिन पहले मेरठ में बीजेपी विधायक पर बदमाशों द्वारा गोलियां चलाई गईं और गाजीपुर सहित विभिन्न जनपदों में सत्तारूढ़ दल के नेताओं पर अनेकों हमले हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि जब सत्तारूढ़ दल के सांसद, विधायक एवं नेता सुरक्षित नहीं हैं तो प्रदेश की जनता भगवान भरोसे है. इसके साथ ही कहा कि प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध, हत्या, बलात्कार, लूट, डकैती से प्रदेश में भय का वातावरण व्याप्त हो गया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार और पुलिस का इकबाल समाप्त हो चुका है.

यह भी पढ़ें:

ये 6 हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस फिल्म और फोटोशूट के दौरान उतारे हैं अपने सारे कपड़े…

पद्मावती रिलीज को लेकर करणी सेना ने जो ऐलान किया हैं उसे सुन हम, आप क्या कोई भी डर जायेगा

इन उस्तादों के जुगाड़ की ये 10 मजेदार तस्वीरों को देखकर आप की हंसी रोकते नहीं रुकेगी…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: up congress

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *