कोविंद को सर्मथन दे चुके मुलायम ने अब इस उपराष्ट्रपति उम्मीदवार को दिया…!

fille photo

दिल्ली: NDA के राष्ट्रपति उम्मीदवार राम नाथ कोविंद को अपने समर्थन दे चुके समाजवादी पार्ट्री के संरक्षक और आजमगढ़ से सांसद मुलायम सिंह यादव ने अब उपराष्ट्रपति उम्मीदवार को भी समर्थन देने का ऐलान कर दिया है. आपको यह बता दें कि UPA ने पूर्व राज्यपाल गोपाल कृष्ण गांधी को अपना उपराष्ट्रपति उम्मीदवार बनाया है. जबकि सोमवार को बीजेपी ने वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रह चुके वैंकया नायडू को वाइज प्रेसिडेंट कैंडीडेट घोषित किया है.

बता दें कि मुलायम सिंह ने इस बार भी कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है. एक ओर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जहां कांग्रेस के साथ खड़े हैं तो मुलायम इसका उलटा कर रहे हैं. बता दें कि मुलायम ने इस बार भी बीजेपी का साथ दिय है. उन्होंने उपराष्ट्रपति उम्मीदवार वेंकैया नायडू को समर्थन देने का ऐलान किया है. जिसके बाद वेंकैया नायडू \ने भी ट्वीट कर उपराष्ट्रपति पद के लिए समर्थन पर मुलायम का आभार जताया है.

फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार उपराष्ट्रपति पद के लिए वेंकैया नायडू ने दो सेटों में नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर उनके साथ पीएम नरेन्द्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनहोर जोशी, सुषमा स्वराज और अरुण मौजूद रहे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: vainkya naidu

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *