लालू के रैली को लेकर शिवपाल ने दिया बड़ा बयान, कहा….!

file photo


समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिलेश सरकर में कैबिनेट मंत्री रह चुके शिवपाल यादव ने राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के रैली में शामिल होने को लेकर बड़ा बयान बयान दिया है. साथ ही उन्होंने समाजवादी मोर्चा को लेकर भी एक बड़ी बात बताई है. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में यह कहा है कि आगर लालू जी रैली में शामिल होने के लिए बुलाते हैं तो वो इस बारे में सोचेंगे.

बता दें कि 27 अगस्त को पटना में एक बड़ी रैली का आयोजन होने वाला है, जिसमें शामिल होने के लिए लालू यादव ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, बसपा अध्यक्ष मायावती, कांग्रेस चीफ सोनिया गाँधी के साथ और भी कई विपक्षी दलों को न्योता दिया है. कहा जा रहा है कि अखिलेश यादव ने तो लालू के आमंत्रण को स्वीकारते हुए रैली में शामिल होने पर अपनी रजामंदी दे है.

इसके अलावा बताया जा रहा है शिवपाल ने यह भी कहा है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार का सबसे बड़ा कारण आपसी कलह है. उन्होंने कहा, “पारिवारिक कलह से चुनाव हारे.” इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा, “समाजवादी मोर्चा बनाएंगे. पार्टी कमजोर हो रही. मुलायम सिंह होंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: lalu rally

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *