फिर से एक और एक ग्यारह होंगे लालू और मुलायम


सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की रिश्तेदारी और भी गहरी होने जा रही है. लालू प्रसाद के साले और भाजपा के अनिरुद्ध उर्फ साधू यादव की बेटी डॉ. ईशा की शादी मुलायम सिंह के नाती राहुल के साथ 28 अप्रैल को नई दिल्ली में होने वाली है.


बदायूं से सांसद धर्मेंद्र यादव के भांजे राहुल की उम्र 28 वर्ष है जो की तीसरी बार जिला पंचायत सदस्य बन चुकीं शीला यादव के बेटे हैं. सूत्रों के अनुसार रविवार के दिन 24 अप्रैल को शहर के इटावा क्लब में राहुल का तिलक और लगनोत्सव कार्यक्रम होगा. जिसमें सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ उनके पुरे परिवार के लोग शामिल होने वालें है.

इसके अलवा वधु पक्ष से भाजपा नेता साधू यादव भी अपने सम्बन्धियों के साथ शादी में शामिल होने के लिए इटावा पहुँच चुकें हैं. हम आपको बतादें की इससे पहले भी सपा मुखिया के नाती और मैनपुरि के सांसद तेजप्रताप की शादी राजद सुप्रीमों की छोटी बेटी राजलक्ष्मी के साथ हो चुकी है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: bjp leader mp dharmendra yadav mulaym grand son rahul rjd supremo laloo prasad sadhu yadav sp supemo mulayam singh yadav

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *