संप्रदायीक भावना भड़काने के आरोप में यह बड़ा नेता हुआ गिरफ्तार, बीजेपी आई बचाव में


उत्तर प्रदेश में बजरंग दल के जिला संयोजक महेश मिश्रा को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. इन पर यह आरोप लगा है कि उनके नेतृत्व में फ़ैजाबाद के कारसेवकपुरम में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को सेल्फ डिफेन्स ट्रेनिंग नाम पर उनलोगों में संप्रदायीक भावना को समाहित किया जा रहा था. बतया जा रहा है कि महेश मिश्रा के पुलिस हिरासत में जाने की ख़बर मिलने के बाद से ही पूरे जिलें में भाड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. पुलिस बलों की इतने तादात में तैनाती से फ़ैजाबाद छावनी परिसर में परिवर्तित हो गया है.


बताया जा रहा है कि मिश्रा की गिरफ्तारी के ख़बर मिलते ही कई बीजेपी नेता और बजरंग दल के तमाम कार्यकर्ता कोतवाली थाने के पास इकठ्ठा हो गए
है. इसके साथ ही पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए चप्पे-चप्पे पर अपनी नजर बनाए हुए है. ताकि यह मामला को तूल न पकड़े और न ही को तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सके.

आपको यह बता दें कि बजरंग दल के द्वारा एक आत्मरक्षा ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया गया था. जिसमें इन्होंने एक समुदाय विशेष के लोगों को आतंकवादी के रूप में प्रदर्शित किया था. यह मामला जब मीडिया में आया तो बजरंग दल की इस हरकत की काफी आलोचना भी की गई. साथ ही समुदाय विशेष के लोग भी इस आत्मरक्षा ट्रेनिंग कैंप का आयोजन के नाम पर की जाने जाने वाली दल के इस कारनामे से आहत होकर अपनी कड़ी आपत्ति जताई है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

रिलेटेड न्यूज़:


Tagged with: atam rakhsa training camp bajrang dal bjp leader faijabad mahesh misra arrested

Related Articles

  • सपा ने जारी की अपने बचे हुए प्रत्याशीयों की लिस्ट

  • ये हैं यूपी के मंत्री और विधायकों की करतूत, जानकर शर्मसार हो उठेंगे आप

  • बीजेपी के बड़े नेता की हुई हत्या, सपा कार्यकर्ता पर लगा आरोप

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *